Breaking News
Home / लाइफस्टइल / दुबई में हॉलीवुड फिल्म “ही इज बैक” का ग्रैंड मुहूरत हुआ

दुबई में हॉलीवुड फिल्म “ही इज बैक” का ग्रैंड मुहूरत हुआ

शोटाइम सिनेमा और एसबीएम स्टूडियो ने निनजूर पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में अपने महत्वाकांक्षी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए तैयार हैं – ही इज बैक. सुरेश शर्मा द्वारा निर्मित, जिन्होंने आखिरी नाटक ‘हल्ला बोल’ और सुरेश बाबू मालगे ने भी कई फिल्मों का निर्माण किया है और निर्देशक चिता यजनेश शेट्टी ने ‘हम तुमपे मरते है’ बनाई थी। दुबई में ही इज़ बैक लॉन्च किया गया जहां पर दुनियाभर के लोग उपस्थित थे। इस फिल्म  के उद्घाटन में दीप प्रज्वलित किया रॉयल एक्सीलेंसी ऑफ थाईलैंड मॉम लुआंग राजद्रारासरी जयंकुरा  ने , श्री किरसण इलुमिज़िनोव, रशियन फेडरेशन के फॉर्मर प्रेसिडेन्ट ऑफ काल्मिकिया और प्रिंस फ़िरूज़ अलेक्जेंडर सेफ्रे,मेंबर ऑफ रॉयल इंस्टीट्यूट ऑफ ब्रिटिश आर्किटेक्ट्स चार्टर्डआर्किटेक्ट रीबा, इंग्लैंड। अन्य प्रतिष्ठित अतिथि एडमंड अवाकियन, थॉमस फंग, फतेमाह हुसैन ज़मानी और लाज़र जैकोवल्जेविक थे।
 
ब्रूस ली द्वारा प्रेरित, फिल्म एक ऐसे थीम के ओर घूमती है कि कैसे एक गरीब लड़का दुनिया को बदलता है! फिल्म में मुख्य भूमिका एब ली की है, जो ब्रूस ली का एक बड़ा उपासक बनता है। यह पता चला है कि एब ली ब्रूस ली के ऐसे वफादार अनुयायी हैं कि उन्होंने अपने शरीर को ब्रूस ली शैली में भी बदल दिया है।
 
इस फिल्म में हॉलीवुड की बड़े कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री एलीना इलुमिज़िनोव भी शामिल हैं!
 
चिता यजनेश की कथा और रेजुल पुकुट्टी द्वारा आवाज, फिल्म में पटकथा और संवाद डेविड व्हाइट के है और फिल्म निर्माण व्यवसाय में बड़े अंतर्राष्ट्रीय नाम शामिल हैं, जिनमें डीओपी रॉस क्लार्कसन और विश्व प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर केचा खंपकदी शामिल हैं। रॉकलाइन वेंकटेश ने क्लैप दिया और डॉ बी आर शेट्टी, अबू धाभी ने कैमरा स्विच किया। अमरजीत शेट्टी फिल्म के सह निर्माता हैं और विलियम बॉन्ड कार्यकारी निर्माता हैं।

About Patrika Jagat

Check Also

नारायण सेवा संस्थान ने मनाया अन्तर्राष्ट्रीय हंसोड़ दिवस

उदयपुर 5 मई 2019 नारायण सेवा संस्थान  का लियो का गुड़ा स्थित सेवा महातीर्थ हास्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *