Breaking News
Home / अन्य समाचार / अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला महिला का शव

अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला महिला का शव

जयपुर 14 मई 2019 झोटवाड़ा थाना इलाके में स्थित पटेल नगर कालवाड़ रोड पर मंगलवार सुबह सड़क पर एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। वही  एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटाए। प्रथमदृष्टया पुलिस दुष्कर्म  के बाद महिला की हत्या की आशंका व्यक्त कर रही है। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो पाई है। हुलिए से महिला मजदूर वर्ग की प्रतीत हो रही है। महिला की उम्र करीब पच्चीस से तीस साल के बीच है। महिला के शरीर पर जाहिरा चोट के निशान नहीं मिले है। इस आधार पर महिला की गला दबा कर हत्या करने की संभावना है।
 घटना की सूचना पर डीसीपी विकास कुमार सहित पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। सड़क पर शव पड़ा देखकर घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।
हालांकि युवती की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जाती है। पुलिस उसकी पहचान में जुटी है और हत्या करने वालों को तलाश रही है। वहीं महिला की पहचान के बाद ही इस पूरे प्रकरण का खुलासा हो पाएगा। शव सुबह करीब सवा छह बजे मिला है। ऐसे में इस पूरी वारदात को देर रात अंजाम दिया जाने की बात सामने आ रही है।
गला दबाकर हत्या की आशंका पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या गला दबाकर किए जाने की संभावना जताई गई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवती से दुष्कर्म होने की पुष्टि और हत्या के कारणों का पता चलेगा। इस सनसनीखेज वारदात का पता सोमवार सुबह 6.13 बजे पता चला।  पड़ताल में पता चला कि सुबह 5 बजे बाद महिला का शव किसी गाड़ी में लाकर यहां फेंका गया था।
वहीं इस मामले की जांच करने के लिए पुलिस ने निमार्णाधीन बिल्डिंग के ठेकेदार से पूछताछ की तो पता चला कि सुबह 5 बजे ही रेत (बजरी) का ट्रक यहां खाली हुआ था। बजरी के ढेर के नजदीक शव पड़ा था। माचवा निवासी ट्रक चालक सोहन से पूछताछ करने पर उसने बताया कि सुबह वह यहां आया, तब शव नहीं था। इसकी पुष्टि इससे भी होती है कि ट्रक से बजरी खाली करने के दौरान उडने वाली रेत महिला  के शरीर पर भी लगती। लेकिन शरीर पर रेत नहीं लगी हुई थी।सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही पुलिसइस मामले की जांच करने के लिए अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस पटेल नगर की ओर आने वाले मार्ग और आस-पास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है कि यहां देर रात से सुबह तक कौन-कौन से वाहन आकर गए।

About Patrika Jagat

Check Also

टोडारायसिंह तहसील के खरेड़ा की ग्राम सीमा में परिवर्तन

जयपुर 16 मई 2019 राज्य सरकार ने आदेश जारी कर टोंक जिले के टोडारायसिंह तहसील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *