पत्रकारिता विभाग के विद्यार्थी उतरे विरोध प्रदर्शन में

जयपुर 14 मई 2019 राजस्थान विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग को (जनसंचार विभाग) विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा शिक्षक नहीं होने का हवाला देते हुए बंद किया जा रहा है। इसके विरोध में राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के प्रांत मंत्री होशियार मीणा के नेतृत्व में (70-80) एबीवीपी के कार्यकर्ताओं एवं पत्रकारिता विभाग के विद्यार्थियों की ओर से मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया गया।
विद्यार्थियों ने राजस्थान विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग को (जनसंचार विभाग) बंद करने के विरोध में विश्वविद्यालय प्रशासन एवं राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
जानकारी के अनुसा मुख्य द्वार पर प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी छात्र जब जेएलएन मार्ग की ओर मार्ग को बंद करने के लिए जाने लगे तो मौके पर तैनात पुलिस प्रशासन द्वारा विश्वविद्यालय के गेट को बंद कर दिया गया । गेट बंद के दौरान छात्र विश्वविद्यालय के गेट पर चढ़ गए और हाय हुल्ला, नारेबाजी करने लग गए। बाद में वहां से पुलिस द्वारा हटाए दिए जाने पर प्रदर्शनकारी छात्र विश्वविद्यालय के कुलपति सचिवालय पर आकर प्रदर्शन करने लगे।