Breaking News
Home / अन्य समाचार / बाइक सवार बदमाशों ने दो ज्वैलरी शॉप को बनाया निशाना

बाइक सवार बदमाशों ने दो ज्वैलरी शॉप को बनाया निशाना

जयपुर 14 मई 2019  राजधानी के खोह-नागोरियान एवं भांकरोटा थाना इलाके में दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाश दो ज्वैलरी शॉप को निशाना बनाकर सोने-चांदी के आभूषणों से भरे बैग सहित नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल आरोपियों की तलाश में जुटी है।
खोह-नागोरियान थाना इलाका :- पटेल नगर,प्रेम नगर निवासी राकेश कुमार सोनी ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी प्रेम नगर पुलिया के पास ज्वैलरी की दुकान है। सोमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे दुकान खोलकर साफ-सफाई की और सोने-चांदी के गहनों एवं नकदी से भरा बैग काउंटर पर रखकर पास में पानी लेने चला गया। इस दौरान पीछे से दो बाइक पर सवार चार लड़के आए जिनमे से दो जनों से बैग उठाया और फरार हो गए। बैग में करीं 5-6 लाख रूपए के गहने और 22 हजार की नकदी रखी हुई थी।
जांच-अधिकारी एएसआई तोताराम ने बताया कि मामला दर्ज कर घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले है जिनमे दो बाइक पर सवार चार लड़के दूकान पर आते नजर आ रहे है एवं उनमे से दो लड़के बैग ले जाते दिखाई दे रहे है। फुटेज में आरोपियों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे है। घटनास्थल के आगे तक के फुटेज चेक कर आरोपियों के हुलिए के आधार पर तलाश की जा रही है।
भांकरोटा थाना इलाका :- कनक विहार,कमला नेहरू नगर निवासी अशोक कुमार ने मामला दर्ज कराया कि घर के पास ही ज्वैलरी शॉप है। 10 मई को दिन में करीब ढाई बजे सामने चौराहे पर फल लेने गया था। इस दौरान पीछे से अज्ञात चोर दूकान में रखे दो बैग चोरी कर ले गए। एक बैग में एक किलो नौ सौ ग्राम चांदी एवं दुसरे बैग में 250 ग्राम चांदी की पायजेब और जरुरी दस्तावेज रखे थे। बेटे की तबियत खराब होने की वजह से मामला देर से दर्जा कराया गया।
जांच-अधिकारी हेडकांस्टेबल मुन्ना राम ने बताया कि परिवादी मामला दर्ज कराने आया था लेकिन घटना इलाका करणी विहार का होने की वजह से वहां भेजा गया है। सैम्पल जमा कराते समय युवक का पर्स चोरी : आनंदपुरी निवासी जितेंद्र मौर्य ने मोती डूंगरी थाने में मामला दर्ज कराया कि 13 मई को वह कमरा नंबर 72,4 नंबर के पास सवाई मान सिंह अस्पताल में सैम्पल जमा करा रहा था। इस दौरान किसी ने उसका जेब में रखा पर्स चोरी कर लिया। पर्स में पैन कार्ड,आधार कार्ड,एटीएम कार्ड, लाइसेंस,परिचय पत्र एवं तीन हजार की नकदी रखी हुई थी।
जांच-अधिकारी हेडकांस्टेबल रामप्रकाश ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पर्स में रखे हुए दस्तावेज घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पड़े हुए मिले,जिनको परिवादी को दे दिया गया है। फिलहाल आरोपी की तलाश के लिए कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।
चिकित्सक को दिखाते समय मोबाइल चोरी :- घाटगेट निवासी रियाज अहमद ने मोती डूंगरी थाने में मामला दर्ज कराया है कि 13 मई दोपहर करीब 12 बजे धन्वंतरि आउटडोर हड्डी विभाग के कमरा नंबर 11 में चिकित्सक को कमर का दर्द दिखाने आया था। इस दौरान किसी ने एप्पल आईफोन एक्स चुरा लिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

About Patrika Jagat

Check Also

टोडारायसिंह तहसील के खरेड़ा की ग्राम सीमा में परिवर्तन

जयपुर 16 मई 2019 राज्य सरकार ने आदेश जारी कर टोंक जिले के टोडारायसिंह तहसील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *