Breaking News
Home / बिजनेस / लावा ने ‘थ्रो योर टीवी अवे’ ऑफर के साथ – लावा Z62 को लाॅन्च किया

लावा ने ‘थ्रो योर टीवी अवे’ ऑफर के साथ – लावा Z62 को लाॅन्च किया

नई दिल्ली 14 जून 2019 लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने लावा Z62 को लाॅन्च किया। उपभोक्ताओं की सभी मनोरंजन आवश्यकताएं पूरी करने के लिए डिजाइन किये गये, लावा Z62 का स्क्रीन 6.0‘‘ है। फुल व्यू आईपीएस डिस्प्ले और बड़े आकार के स्क्रीन के चलते इस पर वीडियो देखना इतना मजेदार लगता है कि उसके बाद आप टीवी की जरूरत ही भूल जायेंगे। भावी मनोरंजन का अनुभव प्रदान करने हेतु, लावा Z62 के साथ ‘थ्रो योर टीवी अवे’ ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत, आप अपनी पुरानी टीवी को एक्सचेंज कर फ्री लावा Z62 स्मार्टफोन जीत सकते हैं। यह ऑफर स्टाॅक रहने तक लागू है और पहले आओ, पहले पाओ के आधार इसका लाभ लिया जा सकेगा।

लार्वा 62 में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट की भी है, जिसकी मदद से उपयोगकर्ता अपनी आवाज में आदेश देकर और एक बटन दबाकर तरह-तरह के ऐप्स और फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं। लावा Z62 की बैटरी 3380 AI mAh की है, जो 1.5 दिनों का बैकअप देती है। लावा के इस फोन में फेस अनलाॅक की खूबी भी है। Z62 में 8 MP+ 5MP  कैमरा है और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एआई स्टूडियो भी है। लावा Z62 का एमओपी 6060 रु. है। यह दो आकर्षक ग्रेडिएंट फिनिश – मिडनाइट ब्लू और स्पेस ब्लू में उपलब्ध है।

इस ऑफर का लाभ लेने और मुफ्त लावा Z62 जीतने के लिए, Z62 वेबपृष्ठ पर पंजीकरण करेंः https://www.lavamobiles.com/tv-lao-phone-le-jao/

इस ऑफर के लिए पंजीकरण 18 जून, 2019 को सुबह 10 बजे शुरू होगा। पंजीकृत उपयोगकर्ता स्टाॅक रहने तक फ्री Z 62 जीत सकेंगे।

अधिक जानकारी और नियम व शर्तों के लिए, दी गई वेबसाइट पर लाॅगआन करेंः https://www.lavamobiles.com/terms-and-conditions#tv-lao-phone-le-jao

लावा इंटरनेशनल

लावा इंटरनेशनल भारत में एक अग्रणी मोबाइल हैंडसेट कंपनी है और उसने दुनिया के बाकी देशों में 26 अन्य देशों में अपने परिचालन का विस्तार किया है।

अपनी स्थापना के समय से, लावा मोबाइल हैंडसेट के डिजाइन और विनिर्माण के मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण में सबसे आगे रहा है। ’डिजाइन इन इंडिया’ पहल के साथ लावा अब एकमात्र मोबाइल हैंडसेट कंपनी है जो भारत के भीतर डिजाइन और विनिर्माण पर पूर्ण नियंत्रण के साथ मेक इन इंडिया फोन बनाती है।

लावा उत्पाद 1.65 लाख खुदरा विक्रेताओं के एक राष्ट्रव्यापी खुदरा नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध हैं जो बदले में 1000 से अधिक वितरकों द्वारा सीधे सेवा प्रदान करते हैं। लावा की बिक्री के बाद सेवा नेटवर्क देश में सबसे बड़ा है, जिसमें 800 से अधिक पेशेवर रूप से प्रबंधित सेवा केंद्र हैं जो सेवा की गति और गुणवत्ता पर केंद्रित हैं।

About Patrika Jagat

Check Also

ashok, Leyland, launches, Oyster , India

अशोक लिलैंड ने भारत में अपना आधुनिक ए.सी.मिडी-बस ओयस्टर लाॅन्च किया

मुंबई  25 जुलाई 2019 हिंदुजा समूह के फ्लैगशिप और भारत मंे सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *