Breaking News
Home / बिजनेस / केईआई इंडस्ट्रीज़ ने सावन कांवड़ मेले के लिए दो मोबाइल वैन्स प्रदान की

केईआई इंडस्ट्रीज़ ने सावन कांवड़ मेले के लिए दो मोबाइल वैन्स प्रदान की

नई दिल्ली 24 जुलाई 2019 देश की अग्रणी, समाज के प्रति संवेदशील कंपनी केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने सावन कांवड़ मेेला को समर्थन प्रदान करते हुए दो मोबाइल वैन्स का़ उद्घाटन किया, जो हज़ारों कांवडियों को प्राथमिक चिकित्सा एवं कनेक्टिविटी की सुविधाएं उपलब्ध कराएंगी।
मेले में बड़ी संख्या में भीड़ के मद्देनज़र कंपनी की मोबाइल वैन्स हज़ारों श्रृद्धालुओं को उनकी यात्रा के दौरान प्राथमिक चिकित्सा, मल्टीपल चार्जिंग पाॅइंट तथा वीडियो काॅलिंग सुविधा मुहैया कराएंगी।
कांवड़ यात्रा अपने आप में लम्बी और मुश्किल यात्रा है, इन श्रृद्धालुओं के लिए जगह-जगह पर अस्थायी आवास बनाए गए हैं, जहां वे आराम कर सकें। कांवड़ियों को अपनी यात्रा के दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कांवड़ियों को सहायता प्रदान करने की बात करें तो अब तक चार्जिंग पाॅइन्ट जैसी ज़रूरतों पर ध्यान नहीं दिया गया है। कांवड़ियों को मोबाइल चार्जिंग पाॅइंट एवं वीडियो काॅलिंग सुविधाएं उपलब्ध कराकर केेईआई इसे #kawadchaltirahe   बनाना चाहती है।
इस अवसर पर श्रीमति अर्चना गुप्ता, नाॅन-एक्ज़क्टिव डायरेक्टर, केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम समाज कल्याण के लिए हमेशा सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते रहे हैं। हर साल होने वाली कांवड़ यात्रा की बात करें तो इसमेें हिस्सा लेने वाले श्रृद्धालुओं की संख्या तेज़ी से बढ़ रही है। हमारी कंपनी यात्रा के दौरान इन तीर्थयात्रियों के सामने आने वाली समस्याओं को हल कर उनकी यात्रा को सुखद बनाना चाहती है।’’
मोबाइल वैन्स कई शहरों में श्रृद्धालुओं के साथ चलेंगी और यहां तक कि हरिद्वार, मुज़फ्फरनगर, मेरठ, स्योहारा, धामपुर, बिजनौर, गाज़ीपुर, मऊ, आज़मगढ़, सुल्तानपुर, लखनऊ, उन्नाव, वाराणसी और कानपुर जैसे शहरों में उन्हें अपनी सेवाएं प्रदान करेंगी।
इस के अलावा कंपनी इन्फोर्मेटिक्स इन्फोग्राफिक्स के साथ मेले के बारे में जानकारी का डिजिटल प्रसार कर रही है, ताकि तीर्थयात्री यात्रा के बारे में हर ज़रूरी जानकारी पा सकें।

सावन कांवड़ मेेला के बारे मेंः
सावन कांवड़ यात्रा का महीना है, यह सामुदायिक महोत्सव है जिसमें लाखों श्रृद्धालु गंगा से पवित्र जल लेकर सैकंड़ों मील चलते हैं और भगवान शिव के प्रति अपनी भक्ति और समर्पण को स्पष्ट करते हैं।

केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेडः केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड को दुनिया भर में इसके उत्पादों की अनूठी रेंज के लिए जाना जाता है। यह भारत की अग्रणी वायर एवं केबल निर्माताओं में से एक है। केईआई हाई एवं लो टेंशन केबल (ईएचवी, एचटी और एलटी), कंट्रोल एवं इन्स्ट्रुमेंटेशन केबल, हाउस वायर, पावर केबल, स्टेनलैस स्टील वायर और इलेक्ट्रिकल केबल बनाती है। इसके वायर्स और केबल्स की विस्तृत रेंज पूरे भारत और दुनिया भर में विख्यात है। केईआई को उपभोक्ताओं की भरोसेमंद तथा भारत में प्रतिष्ठित वायर और केबल निर्माता होने के नाते लगातार सात साल ;2011, 2012, 2014, 2015, 2016, 2017 and 2019 प्रतिष्ठित सुपरब्राण्ड पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

About y2ks

Check Also

ashok, Leyland, launches, Oyster , India

अशोक लिलैंड ने भारत में अपना आधुनिक ए.सी.मिडी-बस ओयस्टर लाॅन्च किया

मुंबई  25 जुलाई 2019 हिंदुजा समूह के फ्लैगशिप और भारत मंे सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *