Breaking News
Home / मनोंरजन / टाइगर के हैलो अकाउन्ट को पहले दिन मिले लगभग 500000 फाॅलोवर्स

टाइगर के हैलो अकाउन्ट को पहले दिन मिले लगभग 500000 फाॅलोवर्स

जयपुर 3 दिसम्बर, 2019ः जाने माने बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ़ अपने लाखों प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए हाल ही में भारत के अग्रणी सोशल मीडिया ऐप हेलो के साथ जुड़ गए हैं। अपने एक्शन से भरपूर किरदारों के लिए विख्यात और सोशल मीडिया पर सक्रिय अभिनेता टाइगर अपनी फिटनैस और डांस के बारे में दर्शकों को जानकारी देने के लिए हेलो के साथ जुड़े हैं, जिसके चलते अब उनकी फिल्मों के पर्दे के पीछे का एक्शन, उनके वास्तविक जीवन की रोचक पहलू और उनके पोस्ट अब 15 विभिन्न भाषाओं में हेलो पर उपलब्ध होंगे। टाइगर को इस प्लेटफाॅर्म पर अकाउन्ट बनाते ही पहले दिन 600,000 फाॅलोइंग मिले। टाइगर हेलो का इस्तेमाल करने वाले सेलेब्रिटीज़ की सूची में शामिल हो गए हैं, इसके ज़रिए वे अपनी रियल और रील-लाईफ की कहानियों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करेंगे।
इस प्लेटफाॅर्म पर जुड़ने के बाद उत्साहित टाइगर श्राॅफ़ ने कहा, ‘‘हेलो के साथ जुड़ते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, मैं अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ा रहना चाहता हूं, फिर चाहे वे कहीं पर भी हूं। हेलो की वजह से अब मैं उनके साथ उनकी अपनी भाषा में जुड़ सकूंगा।’’

प्रोफाइल के लिए लिंक.http://m.helo-app.com/al/yYSfcfvbs

टाइगर श्राॅफ़ को सोशल मीडिया हैण्डल्स पर दिल को छू जाने वाले पोस्ट्स के लिए जाना जाता है। विनम्र होने के साथ-साथ वे अपने प्रशंसकों के लिए बेहद प्रिय हैं। वर्तमान में वे अपनी अगली ड्रामा फिल्म ‘बागी 3’ के लिए सरबिया में शूट कर रहे हैं।
भारतीय फिल्म जगत से कई सेलेब्रिटीज़ हेलो के साथ जुड़ चुके हैं जो अपने प्रशंसकों के साथ उनकी अपनी भाषा में इंटरैक्ट करते हें, हंसिका मोटवानी हेलो के साथ जुड़ने वाली पहली सबसे लोकप्रिय एक्टर थी। लोकप्रिय सेलेब्रिटीज़ जैसे शेल्पा शेट्टी, विजय देवरंकोंडा आदि हेलो के साथ जुड़े हुए हैं और दिन-बदिन हेलो पर उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ रही है।

हेलो के बारे में
हेलो रियल देसीज़ के लिए भारत का अग्रणी सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म है। हम आपके जीवन में रंग भर कर, हर व्यक्ति को एक ही मंच पर लाना चाहते हैं, आपको आपकी अपनी भाषा में कंटेंट बनाने और साझा करने में मदद करते हैं तथा आपको आपके समुदाय के साथ कनेक्ट करते हैं। हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम सहित 15 भाषाओं में उपलब्ध हेलो का मुख्यालय नई दिल्ली में है तथा यह 2018 में गूगल प्ले स्टोर से सबसे ज़्यादा डाउनलोड किए जाने वाले ऐप्स में से एक रहा है। अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें www.helo-app.com.

About Patrika Jagat

Check Also

जश ने टीवी स्टार मानव गोहिल के साथ छल्ला डायमंड दा म्यूजिक वीडियो शूट किया

जयपुर 5 दिसंबर 2019ःअमेरिका के न्यू जर्सी की रहनेवाली जश ने अपना नया म्यूजिक वीडियो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *