हुवावे वॉच जीटी 2 अमेजन इंडिया पर बनी भारत की सबसे ज्‍यादा बिकने वाली वॉच

जयपुर 13 दिसंबर 2019ः हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप इंडिया ने आज घोषणा की कि उसकी नई लॉन्‍च हुई हुवावे वॉच जीटी 2 जिसे श्आपका व्‍यक्तिगत पूर्णकालिक फिटनेस ट्रेनरश् कहा जाता है ने अमेजन इंडिया पर सबसे अधिक बिक्री दर्ज की है और अमेजन पर बेस्‍ट सेलर श्रेणी में नंबर वन पर ट्रेंड कर रही है। प्री.सेल गतिविधि के रूप में आज 12 बजे से जो उपभोक्‍ता 12 से 18 दिसंबर 2019 के बीच इस वॉच के लिए बुकिंग करेंगे उन्‍हें 6999 रुपए मूल्‍य वाला हुवावे फ्रीलेस एकदम मुफ्त दिया जाएगा। इस ऑफर को पाने के लिए उपभोक्‍ताओं को बुकिंग के समय वॉच की पूरी कीमत का भुगतान करने की जरूरत होगी। इसके लेदर स्‍पोर्ट वेरिएंट की कीमत 17ए990 रुपए है और ब्‍लैक स्‍पोर्ट वेरिएंट 15ए990 रुपए में उपलब्‍ध है।

फ्लैगशिप वियरेबल हार्डवेयर. पहला स्‍व विकसित वियरेबल किरिन ए1 एसओसी. रुव्दमब्ींतहम2ूममो का वादा करने वाली बहुप्रतीक्षित वॉच हुवावे के स्‍वामित्‍व वाले किरिन ए1 चिपसेट से सुसज्जित हैए यह वियरेबल्‍स के लिए दुनिया का पहला चिपसेट है जो ष्एक निर्बाध एआई जीवनष् को प्रदर्शित करने की दिशा में हुवावे की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन मंचों पर उपलब्‍धए वॉच जीटी 2 को कई आकर्षक ऑफर्स के साथ पेश किया गया है। उदाहरण के लिएए जो उपभोक्‍ता 12 बजे से 12 दिसंबर से लेकर 18 दिसंबरए 2019 के बीच वॉच की बुकिंग करेंगे उन्‍हें 6999 रुपए मूल्‍य का हुवावे फ्रीलेस मुफ्त में पाने का मौका मिलेगा। इस ऑफर के लिए उन्‍हें बुकिंग के समय ही वॉच की पूरी कीमत का भुगतान करना आवश्‍यक है।

इतना ही नहींए जो उपभोक्‍ता 19 दिसंबर से 31 दिसंबरए 2019 के बीच वॉच को खरीदेंगे उन्‍हें 2999 रुपए मूल्‍च का हुवावे मिनी स्‍पीकर मुफ्त में दिया जाएगा। वे नो.कॉस्‍ट ईएमआई विकल्‍प को भी चुन सकते हैं। इसके अलावाए वॉच की सीमित मात्रा पर प्रीविलेज ऑफर्स भी होंगे। उपभोक्‍ताओं को प्राथमिक डिलीवरीए गोल्‍ड्स जिम के साथ स्‍पेशल लाभ या सभी खर्च सहित गोवा यात्रा का अवसर जीतने का मौका मिलेगा। ये सभी ऑफर्स ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह लागू हैं।

निर्बाध सेवा के लिएए हुवावे वॉच जीटी 2 ब्‍लूटूथ कॉलिंगए इन.डिवाइस म्‍यूजिक व 500 गानों को स्‍टोर करने और प्‍ले करने की क्षमता को सपोर्ट करती है और इसमें 3डी ग्‍लास स्‍क्रीन के साथ सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले है। इसमें एक उन्‍नत ब्‍लूटूथ प्रोसेसिंग यूनिटए एक पावरफुल ऑडियो प्रोसेसिंग यूनिटए एक अल्‍ट्रा.लो पावर उपभोग एप्‍लीकेशन प्रोसेसर और एक अलग पावर मैनेजमेंट यूनिट है। दैनिक उपयोग में हुवावे वॉच जीटी 2 इंटेलीजेंट हार्ट रेट मॉनीटर और कॉल नोटिफिकेशन दोनों फंक्‍शन के साथ निरंतर दो हफ्ते तक काम कर सकती है।

इसके अलावाए वॉच जीटी 2 आठ आउटडोर स्‍पोर्ट्स ;रनिंगए वॉकिंगए क्‍लाइंबिंगए हाइकिंग ट्रेल रनिंगए साइकलिंगए ओपन वाटरए ट्राइथलॉनद्ध और सात इनडोर स्‍पोर्ट्स ;वॉकिंगए रनिंगए साइकलिंगए स्‍वीमिंग पूलए फ्री ट्रेनिंगए एलीप्‍टीकल मशीनए ओइंग मशीनद्ध सहित 15 खेलों के अनुकूल है।

बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य प्रबंधन . हुवावे वॉच जीटी 2 को बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य प्रबंधन प्रदान करने के लिए उन्‍नत एल्‍गोरिदम और हार्डवेयर का उपयोग कर डिजाइन किया गया है। उदाहरण के लिएए ट्रूसीन टीएम 3ण्5 एचआर मॉनिटरिंग फीचर ब्रैडीकार्डिया और हार्ट फेल की निगरानी करने में मदद कर सकता हैए यहां तक कि यह हृदय गति के 10 मिनट से अधिक तक 100बीपीएम से अधिक या 50बीपीएम से कम रहने पर पहनने वाले को सचेत भी करती है। स्‍मार्टवॉच हुवावे ट्रूस्‍लीप 2ण्0 का उपयोग कर नींद की गुणवत्‍ता सुधारने में भी मदद कर सकती हैए जो नींद की गुणवत्‍ताए रियल.टाइम हार्ट रेट और नींद में सांस लेने की गुणवत्‍ता पर नजर रखती है। हुवावे एआई टेक्‍नोलॉजी निद्रा समस्‍याओं का सटीक विश्‍लेषण करती है और नींद में सुधार के सुझाव देती है साथ ही बेहतर नींद के लिए व्‍यक्तिगत नींद सेवाएं भी प्रदान करती है।

हुवावे कंज्यूमर बीजी के बारे में

हुवावे के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई जनसंख्या द्वारा किया जाता है। अमेरिकाए जर्मनीए स्वीडनए रूसए भारत और चीन में 15 अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए गए हैं। हुवावे कंज्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिजनेस यूनिट में से एक है और इसके तहत स्मार्टफोनए पीसी और टैबलेटए वियरेबल्स एवं क्लाउड सर्विसेस आदि को कवर किया जाता है। हुवावे का वैश्विक नेटवर्क टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगभग 30 साल की विशेषज्ञता के साथ तैयार किया हुआ है और यह पूरी दुनिया भर में उपभोक्ताओं को नवीनतम टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।

About Manish Mathur