Breaking News
Home / मनोंरजन / जयपुर के ग्रैंड सफारी होटल में न्यू ईयर पार्टी का शानदार आगाज होगा

जयपुर के ग्रैंड सफारी होटल में न्यू ईयर पार्टी का शानदार आगाज होगा

जयपुर 31 दिसंबर 2019 – जयपुर के ग्रैंड सफारी होटल के डायरेक्टर राघव गोयल ने बताया की यह पार्टी शुद्ध शाकाहारी एवं ब्लू थीम पर रखी गई है जिसमे राजस्थानी फोक बेंड केसरिया व मशहूर एंकर प्रीति सक्सेना एवं डीजे सुनील अपनी लाइव परफॉरमेंस देंगे

पार्टी के खाने की थीम ट्रडिशनल एवं वेस्टर्न फ्यूजन में राखी गई है साथ में पार्टी को मजेदार बनाने क लिए बच्चो, कपल्स ,गर्ल्स के लिए गेम और सरप्राइज गिफ्ट भी रखे है जयपुर से और भर से आये हुए मेहमान इस पार्टी के लुतफ उठा शकते है

Happy New Year 2020: नए साल का इंतजार बस कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है। ऐसे में हर कोई साल 2019 की विदाई और नए साल का स्वागत जश्न मनाकर करना चाहता है। लेकिन ऐसा करते समय आपको कुछ सावधानियां बरतना बेहद जरूरी है। जिनकी अनदेखी करने पर आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

खुद को सर्दी से बचाएं-
देश के बड़े हिस्से में ठंड और शीत लहर ने असर दिखाना शुरू कर दिया है। नए साल का जश्न आधी रात तक के बाद तक चलता है, इसलिए ठंड से बचाव बहुत जरूरी है। पार्टी के लिए बाहर जा रहे हैं तो गर्म कपड़ों को बंदोबस्त जरूर करें। बच्चों को ले जा रहे हैं तो उनका विशेष ख्याल रखें, क्यों निमोनिया का खतरा रहता है।

-शराब से दूरी में भलाई-
अधिकांश लोगों के लिए जश्न का मतलब शराब होता है, लेकिन आप परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा संगीत, भोजन करके भी न्यू ईयर का जश्न मना सकते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर न करें जानकारी-

पार्टी से लौटने तक सोशल मीडिया पर अपना नंबर, पता या लोकेशन कभी पोस्ट न करें । सोशल मीडिया पर शेयर की गई आपकी जानकारी को कोई भी आसानी से पढ़ सकता है और उसका मिसयूज कर सकता है।

पैरेंट्स को बताकर आएं
नए साल की पार्टी में आप जा रही हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि आप कहां जा रही हैं और किसके साथ जा रही हैं। इसकी जानकारी अपने घर में पैरेंट्स को देकर जाएं। इसके अलावा अपनी लाइव लोकेशन अपने पैरेंट्स से शेयर कर सकती हैं जिससे वो आपको ट्रैक कर सकें।

About Patrika Jagat

Check Also

टाइगर के हैलो अकाउन्ट को पहले दिन मिले लगभग 500000 फाॅलोवर्स

जयपुर 3 दिसम्बर, 2019ः जाने माने बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्राॅफ़ अपने लाखों प्रशंसकों के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *