गोदरेज प्रोटेक्ट ने #ProtektIndiaMovement के तहत 1 मिलियन हैंडवाश निःशुल्क बाँटने और हैंड सैनिटाइजर की कीमत 66% कम करने का वचन दिया

जयपुर 24 मार्च 2020 कोरोनावायरस COVID:19 भारत और दुनिया भर के लिए एक खतरनाक समस्या बन गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गोदरेज प्रोटेक्ट गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड जीसीपीएल के हैंड हाइजिन प्रोडक्ट्स की रेंज . ने #ProtektIndiaMovement के माध्यम से श्प्रोटेक्ट इंडिया मूवमेंटश्ण्गोदरेज प्रोटेक्ट नामक एक पहल शुरू की हैए जिसका उद्देश्य लोगों में जागरूकता पैदा कर कोरोनवायरस के खिलाफ सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए निवारक उपायों के बारे में बताना है।

#ProtektIndiaMovement के तहतए गोदरेज प्रोटेक्ट ने 1 मिलियन पैकेट मिक्स मैजिक पाउडर.टू.लिक्विड हैंडवाश का वितरण महाराष्ट्र में शुरू किया हैए जहाँ कथित तौर पर कोरोनोवायरस के सबसे अधिक मामले हैं। ब्रांड ने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ;बीएमसीद्धए ठाणे म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ;टीएमसीद्ध के साथ साझेदारी की है और मिस्टर मैजिक पैकेट्स दान किए हैं। मिस्टर मैजिक पाउडर.टू.लिक्विड हैंड वॉश 15 रुण् ध् . की कीमत में सबसे सस्ता लिक्विड हैंड वॉश उत्पाद हैए जो देश के अन्य प्रमुख हाथ धोने वाले उत्पादों के 0ण्4ग् के सापेक्ष मूल्य सूचकांक पर है। पैकेट को नगरपालिका के कर्मचारियों और नागरिक निकायों के विभिन्न श्रमिकों के बीच बेहतर हाथ स्वच्छता के लिए वितरित किया जाएगा क्योंकि वे इस महामारी के दौरान नागरिकों को लगातार सेवा प्रदान करते हैं।

उठाये गये कदमों के बारे में बताते हुएए गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड ;जीसीपीएलद्ध के कार्यकारी अध्यक्षए निसाबा गोदरेज ने कहाए श्जीसीपीएल लोगोंए स्वास्थ्य कर्मियोंए सरकारी कर्मियों और हर किसी के साथ मिलकर एकजुटता से काम कर रहा हैए ताकि कोरोनावायरस महामारी को हराया जा सके। हम अपने कर्मचारियों और श्रमिकों को हैंडवॉश वितरित करने में हमारे साथ भागीदारी के लिए बीएमसी और टीएमसी के आभारी हैं। हमारा इरादा उन्हें और उनके परिवारों को मिस्टर मैजिक हैंडवाश से लैस करना है क्योंकि वे अपने कर्तव्यों का पालन करते हैं। आने वाले दिनों मेंए हम विभिन्न सरकारी निकायों और सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर श्री मैजिक हैंड वाश के 1 मिलियन से अधिक पैकेट देंगे। हम अपनी सारी ऊर्जा अपने नागरिकों की जरूरतों का समर्थन करने में लगा रहे हैं। इस प्रकारए सार्वजनिक हित में और सरकारी विनियमों के अनुसारए हमने अपने हाथ की सफाई करने वालों की कीमत में 66ः की कमी की है। हम सभी भारतीयों को एक साथ इस महामारी से निपटने के लिए सुरक्षित और स्वस्थ होने में मदद करने के लिए दृढ़ हैं। श्

चूंकि वरिष्ठ नागरिक कोरोनोवायरस संक्रमण के प्रति अधिक संवेदनशील हैंए इसलिए गोदरेज प्रोटीन वरिष्ठ एनजीओ के लिए काम करने वाले प्रमुख एनजीओ के साथ साझेदारी करेंगेए ताकि हैंड मैजिक के आसपास मिस्टर मैजिक और शिक्षा के पैकेट पेश किए जा सकें। गोदरेज प्रोटेक्ट हैंडवॉश पैकेट के आगे वितरण के लिए विभिन्न सरकारी संगठनों तक पहुंच जाएगा। एक स्थिर आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिएए ब्रैंडहास ने अपने प्रोटेक्ट की रेंज हैंडवाश और सैनिटाइटर बनाने के लिए उत्पादन में वृद्धि कीए विशेष रूप से श्री मैजिक पाउडर.टू.लिक्विड हैंडवॉशए जिससे मुकाबला करने में मदद मिली। विषाणु। भारत में चैनलों पर स्टॉक को फिर से भरने के लिए ऑन.ग्राउंड टीमें लगातार काम कर रही हैं क्योंकि ऐसे उत्पादों की मांग बढ़ रही है।

इस महीने की शुरुआत मेंए गोदरेज प्रोटीन ने #ProtektIndiaMovement एक मल्टीमीडिया और मल्टी.चैनल अभियान शुरू कियाए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर भारतीय को नियमित और सही तरीके से हाथ धोने का संदेश दिया जाता है। इसकी ओरए इसने रु प्रोटेक्टइंडिया एंथम पेश किया जो हाथ धोने और घबराहट कम करने के अवसरों पर जागरूकता फैलाने पर केंद्रित है। कई लोगोंए मशहूर हस्तियों और 100 से अधिक प्रभावितों ने आंदोलन में शामिल हुए और रुच्तवजमाजप्दकपं के गान को साझा करते हुए एक छोटा लेकिन जबरदस्त प्रभावशाली संदेश दिया . हम जो कुछ भी करते हैं उससे पहले और बाद में नियमित रूप से हाथ धोने के लिए। ळवकतमर च्तवजमाज ने हैंडवाशिंग पर एक निर्देशात्मक वीडियो भी जारी किया है और इसे बड़े पैमाने पर प्रसारित करने के लिए समाचार चैनलों के साथ साझेदारी कर रहा है।

About y2ks