हुवावे ने जेंटल मोन्सटर के सहयोग से लॉन्च किया एक खूबसूरत और हाइटेक आईवियर कलेक्शन

Edit-Rashmi Sharma
जयपुर 31 मार्च 2020 हुवावे ने एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट में जाने.माने आईवियर ब्रांड जेंटल मोन्सटर के साथ अपनी तरह का पहला स्मार्ट ग्लास कलेक्शन लॉन्च किया है। जेंटल मोन्सटर एक्स हुवावे आईवियरए एक शानदार स्मार्ट ग्लास हैए जिसे जेंटल मोन्सटर के सहयोग से हुवावे द्वारा डिज़ाइन और लॉन्च किया गया है। जेंटल मोन्सटर अप्रैल 2011 में फैशन ट्रेंड बनाने का सपना देख रहे पांच साउथ कोरियन संस्थापकों द्वारा स्थापित एक प्रसिद्ध ब्रांड है।

स्टाइल में बोल्डए रंग में चमकदार दिखने में फैशनेबलए जेंटल मोन्सटर न केवल शानदार दिखाई देता हैए बल्कि यूजर्स की खास शख्सियत को भी निखारता है।

स्मार्ट ग्लासेस के क्षेत्र में हुवावे के पहले कदम को प्रदर्शित करते हुएए जेंटल मोन्सटर एक्स हुवावे आईवियर ;ष्आईवियरष्द्ध इस फिलोस्फ़ी से प्रेरित है कि स्मार्ट ग्लास का मतलब ईज़ी टु वियर और फैशनेबल ग्लासेस है जो अपने स्मार्ट फंक्शन की मदद से इन्फोर्मेशन जुटाना और आपसी संपर्क आसान बनाता है।

जेंटल मोन्सटर संस्कृतिए विज्ञान और बाजार के फैशन लीडर के लिए समर्पित हैए और उपभोक्ताओं के लिए विज़ुअल इनोवेशन के साथ अधिक सुखद अनुभव पेश करना चाहता है।

क्लासिक लुक और बोल्ड डिजाइन वाले धूप के चश्मेए फ्रेमए क्लिप और अन्य उत्पाद जेंटल मोन्सटर को एक हॉट फैशन ब्रांड से कहीं अधिक बनाते हैं। जैकबायए ईस्टमूनए ब्लेक पीटरए मा मार्सण्ण्ण् सभी को एक अनोखी कहानी के बाद अपना नाम मिला हैए वे युवाओं की आँखों में समाई अनंत कल्पनाओं को पूरा करते हैं।
इसी सोच को साझा करते हुएए हुवावे और जेंटल मोन्सटर ने आखिरकार एक साथ काम करते हुए फैशनेबल के साथ ही एक हाइटेक स्मार्ट वियरेबल्स डिवाइस को पेश किया है जो पांच क्लासिक डिजाइनों में प्रस्तुत किया गया है। आईवियर को सुंदर और सामंजस्यपूर्ण स्वरूप प्रदान करते हुएए हुवावे ने अपनी अत्याधुनिक तकनीकों को छोटे लेकिन कॉम्पेक्ट रूप में पेश किया है।

खूबसूरत कर्वए उत्तम आकार
टेंपल्स को कॉम्पैक्ट और पतला रखने के लिएए 4 मिमी मोटाई वाले टेंपल के भीतर अलग.अलग कम्पोनेंट को लोड किया गयाए जिसमें मज़ेदार कार्यात्मक अनुभव भी मिलेगा। सभी फ़ंक्शन बटन चार्जिंग केस के भीतर डिज़ाइन किए गए हैंए जो टेंपल को किसी भी बटन और इंटरफ़ेस से मुक्त करता हैं। इसके अलावाए आईवियर एक सरल और अतिसूक्ष्म डिजाइन के साथ आईपी67 डस्टप्रूफ और वाटरप्रूफ फीचर से लैस है।

कलात्मक रूप से तैयार किया गया लेंस
आईवियर के सभी लेंस दुनिया के दूसरे नंबर के जर्मन ग्लास लेंस निर्माता कार्ल ज़ीस द्वारा बनाए गए हैंए जो ऑप्टिकल सिस्टमए औद्योगिक मीटरिंग उपकरणों और चिकित्सा उपकरणों में विशेषज्ञता रखते हैंए और सोनीए कैनन और अन्य कैमरा ब्रांडों को लेंस सप्लाई करते हैं। यह कलात्मक शिल्प कौशलए कम त्रुटियों आदि जैसी खूबियों के साथ ग्राहकों की आंखों को आकर्षित करता है।

सनग्लास ने थ्स्।ज्ठ। को शामिल किया हैए जो 2017 में जेंटल मोन्सटर द्वारा जारी किया गया सबसे नवीन और प्रतीकात्मक डिजाइन है। पारंपरिक लेंस कटिंग और नई प्रोसेसिंग तकनीकों के साथ बदलते हुएए यह फ्रेम के साथ लेंस को मूल रूप से मिलान करने में मदद करता है। 2019 में थ्स्।ज्ठ। को नया आयाम देते हुएए जेंटल मोन्सटर ब्रांड नई फैशनेबल फ्रेम डिज़ाइन में ट्रंक नेल को शामिल किया है।
2020 न्यू थ्स्।ज्ठ।ए और भी अधिक फ़ेशनेबल
थ्स्।ज्ठ। को 2020 में और अपग्रेड किया गया है। न्यू स्मार्ट डल् ड। 01ए इसकी 2020 की सनग्लास सीरीज़ के चौकोर ॅ।ज्ठ। सनग्लासेस से प्रेरित हैए जिसमे गोल और स्पष्ट लकीरें दी गई हैं। स्मार्ट भ्म्त् 01 कैट.आई स्टाइल फ्रेम के साथ थ्स्।ज्ठ। के बड़े आकार के सनग्लासेस का प्रतिनिधित्व करता है। दोनों डिजाइनों में सतहों की दोनों ओर बुलट आकार के ट्रंक.नेल और एक बेहतर यूवी प्रोटेक्शन दिए गए हैं। खास बुलेट.आकार की डिजाइन और स्पष्ट रेखाएं चश्मे को और भी फैशनेबल बनाती हैं।
उत्कृष्ट और टिकाऊ प्लेट्स
हाई एंड और टिकाऊ सेलुलोज एसीटेट फाइबर को 80 प्रक्रियाओं के बाद आईवियर पर सफलतापूर्वक लगाया गया है। अनूठे और बेहतर क्वालिटी के सेलुलोज़ एसीटेट फाइबर के साथए सभी भाग बार.बार चमकाने के बाद भी समान रंग साझा करते हैं। इसका ग्लॉस रिपेयर इफेक्ट 99ः तक भी पहुंच सकता है।

आईवियर के फंक्शन
स्टेरियो साउंड
आईवियर में बेहतर साउंड फील्ड परफॉर्मेंसए क्लियर साउंड और रिच स्पेसियल लेयरिंग के लिए सेमी.ओपन स्पीकर्स के साथ डुअल.स्पीकर डिज़ाइन दिया है। साउंड चैंबर का सटीक डायरेक्शन डिज़ाइन स्पीकर से साउंड को एक सीध में रखने में मदद करता है और आवाज़ को सीधे कानों में भेजता हैए वही साउंड के लीकेज को बहुत कम करता है।

इंटेलिजेंट नोइस रिडक्शनए क्रिस्टल क्लीयर कम्युनिकेशन
आईवियर में स्लिम टेम्पल पर सिंगल साइडेड डुअल माइक्रोफोन के साथ लीनियर बीम नोइस रिडक्शन टेक्नॉलॉजी को शामिल किया गया हैए जो एआई वॉयस नोइस रिडक्शन तकनीक के साथ आसपास के शोर को प्रभावी ढंग से कम कर सकता हैए जिससे उपयोगकर्ताओं को सुखद और स्पष्ट संचार करने में मदद मिलती है।

एक माइक्रोफोन आसपास की शोर को पकड़ता है और दूसरा आवाज को पकड़ता है। बातचीत के दौरान शोर को कम करने के लिए एकत्रित की गई आवाज़ की रिवर्स प्रोसेसिंग करता है।

संपर्क रहित वायरलेस चार्जिंग
आईवियर के लिए एक उत्कृष्ट हल्का और पोर्टेबल लेदर केस दिया गया हैए जिसमे ग्लासेस के सम्पर्क के बिना ही चार्जिंग और पेयरिंग की सुविधा दी गई है। नई एनएफसी चार्जिंग तकनीक चार्जिंग को बहुत आसान बनाती है दृ यूजर ऑटोमेटिक चार्जिंग के लिए अपने ग्लासेस को चार्जिंग केस में रख सकते हैं।
मौजूदा क्यूई प्रोटोकॉल से अलगए एनएफसी स्थान विचलन के प्रभाव को कम करने के लिए चार्जिंग स्कोप को भी व्यापक बनाता हैए जिससे एक बार में दो टेंपल्स को चार्ज करना बहुत आसान और संभव हो जाता है।

ज्यादा कैपिसिटीए ज्यादा लंबी उम्र
एक सिंगल चार्जिंग 2ण्5 घंटे से अधिक कॉल ध् संगीत सुनने में मदद करती है। बिल्ट.इन बैटरी के साथ 2200 एमएएच के केस की मदद से बैकअप को 8 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है।
मानवीय अभिवादन
प्रत्येक पूर्वनिर्धारित अवधि मेंए पहली बार जब यूज़र अपना चश्मा पहनते हैंए तो उन्हें दाहिने टेंपल से मानवीय अभिवादन प्राप्त होगा। स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट होने के बादए आईवियर ऑटोमेटिक रूप से यूजर्स को उनकी हवाई यात्रा और ट्रेन शेड्यूल को याद दिलाएगाए ताकि वे हर अवसर पर समय पर रहें। ;केवल म्डन्प्10ण्0 या उससे ऊपर सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोनद्ध
विभिन्न प्रकार के स्मार्ट सेंसर पहनने की स्थिति का पता लगाना चश्मे के लिए संभव बनाते हैंए जिससे म्यूजिक को आसानी से बंद करने के लिए चश्मे को उतरना और पहनने के 15 सेकेंड के भीतर औटोमेटिक रूप से गाना बजना शुरू कर देता है।
ओपन एंड कनेक्टए स्पष्ट बेटरी लाइफ डिस्प्ले
जब केस खोलते हैं तो आईवेयर ऑटोमेटिक रूप से कनेक्ट हो जाता हैए जिससे यूजर्स आसानी से बैटरी लाइफ को जान सकते हैं। ;केवल ईएमयूआई 9ण्1 या इसके बाद के संस्करण को सपोर्ट करता है।द्ध
प्रोडक्ट की कीमत ग्ग् होगी और ग्ग् से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

हुवावे कंज्यूमर बीजी के बारे में
हुवावे के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई जनसंख्या द्वारा किया जाता है। अमेरिकाए जर्मनीए स्वीडनए रूसए भारत और चीन में 15 अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए गए हैं। हुवावे कंज्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिजनेस यूनिट में से एक है और इसके तहत स्मार्टफोनए पीसी और टैबलेटए वियरेबल्स एवं क्लाउड सर्विसेस आदि को कवर किया जाता है। हुवावे का वैश्विक नेटवर्क टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगभग 30 साल की विशेषज्ञता के साथ तैयार किया हुआ है और यह पूरी दुनिया भर में उपभोक्ताओं को नवीनतम टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।

About y2ks