जयपुर में हुआ एपीएम टर्मिनल्स पीपावाव ट्रेड मीट का आयोजन

प्रेस रिलीज
17 दिसंबर, 2018 : पीपावाव, इंडिया-एपीएम टर्मिनल्स पिपावव ने हाल ही जयपुर में एक व्यापारिक बैठक का सफलतापूर्वक आयोजन किया, जिसमें 170 से अधिक लोगों ने भाग लिया। कंपनी ने प्रमुख शिपिंग लाइनों, फ्रेट फॉरवर्डर (एफएफ), कस्टम हाउस एजेंट (सीएचए), कंकोर के अधिकारियों और निजी आईसीडी सदस्यों का स्वागत किया।

इस व्यापारिक मीटिंग का प्राथमिक उद्देश्य व्यापार नेटवर्किंग को बढ़ावा देने और व्यवसाय से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के अवसर प्रदान करने के लिए एक आम मंच पर प्रमुख हितधारकों को एक साथ लाना था।

एपीएम टर्मिनल्स पीपावाव के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री केल्ड पेडरसन ने इस बैठक में संगठन के वैल्यू प्रपोजीशन और आधारभूत संरचना दक्षताओं को प्रस्तुत किया। एपीएम टर्मिनल्स पीपावाव के जनरल मैनेजर-काॅमर्शियल श्री मिहिर मिश्रा ने समुद्री क्षेत्र से पोर्ट कनैक्टिविटी और विभिन्न सेवाओं से संबंधित पहलुओं की जानकारी दी। एपीएम टर्मिनल्स पीपावाव के जनरल मैनेजर श्री अजय वर्मा हाईलाइट्स, चुनौतियों और बंदरगाह द्वारा उठाए गए कदमों को साझा किया।

इस दौरान श्री पेडर्सन को व्यापार में उनके योगदान के लिए राजस्थान के शिपिंग व्यापार के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा सम्मानित किया गया।
एपीएम टर्मिनल्स पीपावाव के बारे में

एपीएम टर्मिनल्स पीपावाव भारत के प्रमुख मार्ग और रेलवे नेटवर्क के साथ भारत के प्रमुख बंदरगाह के लिए कंटेनर, सामान्य कार्गो, थोक, तरल और गुजरात के राज्य में ग्राहकों की सेवा के लिए आरओ/आरओ कार्गो है। वर्तमान वार्षिक सामान्य कार्गो क्षमता में 1.35 मिलियन टीईयू कंटेनर्स, 250,000 यात्री कार, 2 मिलियन मीट्रिक टन लिक्विड बल्क और 4 मिलियन मीट्रिक टन ड्राई बल्क शामिल हैं। एपीएम टर्मिनल्स पीपावाव (गुजरात पीपवाव पोर्ट लिमिटेड) सार्वजनिक निजी भागीदारी (पीपीपी) वाला भारत का पहला बंदरगाह है और यह एपीएम टर्मिनल्स ग्लोबल टर्मिनल नेटवर्क का हिस्सा है।

About Manish Mathur