जनसंपर्क सेवा के सहायक निदेशक श्री गोविन्द शर्मा सेवानिवृत

जयपुर, 30 अप्रेल। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के सहायक निदेशक श्री गोविन्द शर्मा को मंगलवार को उनकी सेवानिवृति के अवसर पर जनसंपर्क कर्मियों ने भावभीनी विदाई दी।
इस अवसर पर सूचना एवं जनसंपर्क आयुक्त श्री एन.एल.मीणा ने कहा कि श्री शर्मा ने अपने सेवाकाल में कार्य के प्रति अपनी लगन और प्रतिबद्धता से अपने सहकर्मियों पर अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि श्री शर्मा ने अपनी सभी जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी ईमानदारी तथा कर्मठता के साथ किया है जो नई पीढ़ी के लिए हमेशा प्रेरणा स्रोत रहेगा। इस अवसर पर विभाग की संयुक्त निदेशक श्रीमती अलका सक्सेना एवं श्री अरूण जोशी ने भी अपने विचार व्यक्त किये।
श्री गोविन्द शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने हमेशा निष्ठा एवं समर्पण की भावना के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क का कार्य चुनौतियों से भरा होता है , इन चुनौतियों का सामना करते हुए अपने सेवाकाल में बहुत कुछ सीखने का अवसर मिला।
इससे पहले सूचना एवं जनसंपर्क आयुक्त ने श्री शर्मा को पुष्पगुच्छभेंट किया तथा स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। अतिरिक्त निदेशक श्री प्रेम प्रकाश त्रिपाठी ने श्री शर्मा का माल्यार्पण कर साफा पहनाया। सूचना एवं जनसंपर्क कर्मचारी समन्वय समिति के अध्यक्ष श्री गोपाल पाठक, उपाध्यक्ष श्री लक्ष्मी नारायण शर्मा, महासचिव श्री अनिल सोनी ने श्री शर्मा का माल्यार्पण किया।

About Manish Mathur