तंत्र मंत्र का भय दिखाकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

जयपुर 9 मई 2019 चौमूं थाना पुलिस ने तंत्र मंत्र का भय दिखाकर 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने वाला पांच बच्चों का  पिता को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 4 मई को पीड़िता के परिजनों ने थाने में पोस्को एक्ट में मामला दर्ज करवाया था।
पुलिस ने बतायाकि गिरफ्तार आरोपी नाथूराम कुमावत(40) निवासी स्टेशन रोड चौमूं जिला जयपुर है।
ुपुलिस ने बताया कि पीड़िता नाबालिग गत 5-6 महिने से अपने ननिहाल चौमूं मे नाना के यंहा अपनी छोटी बहिन जो कि मूक बधिर है के साथ रह रही थी।  ननिहाल के बाकी परिवारजन जयपुर मे रहते है । आरोपी नाथूराम का पीडिता के नाना के यंहा लगातार आना-जाना था और  तन्त्र मन्त्र के नाम पर झाड फूंक का कार्य भी करता था ।
आरोपी ने नाबालिग के नाना व नाबालिग लडकी को तन्त्र मन्त्र का भय दिखाकर लड़की पर कुछ ओपरी परायी ताकतों का छाया बताकर उसका ईलाज करने की बात कही और ईलाज करने के बहाने के साथ लड़की को विश्वास मे लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया और आरोपी ने भय दिखाते हुए नाबालिग को  घटना के बारे मे किसी को भी नहीं बताने की धमकी भी दी।
लेकिन जब पीड़िता परिजनों के पास जयपुर गई तो उसने अपने साथ घटित दुष्कर्म संबंधी घटना व छोटी बहिन के साथ घटित घटना के बारे मे बताया तो परिजनो ने आरोपी के खिलाफ  मामला  दर्ज करवा दिया। वहीं मामले की जानकारी होने पर आरोपी घर से फरार हो गया। जिसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

About Manish Mathur