तेज रफ्तार वाहन ने राहगीर को कुचला

जयपुर 8 मई 2019 आदर्श नगर थाना क्षेत्र  में तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पार कर रहे राहगीर को कुचल दिया। हादसा बुधवार अलसुबह पिंक स्क्वायर मॉल के सामने हुआ था । हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। हिट एण्ड रन मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है। मामले  की जांच दुर्घटना थाना पूर्व कर रही है।
पुलिस के अनुसार अलसुबह करीब साढ़े पांच बजे एक वाहन ने  पिंक स्क्वायर मॉल के सामने सड़क पार रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। घायल अवस्था में पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
मानसिक रूप से बीमार था मृतक, इलाज के लिए भरतपुर से जयपुर लेकर आए थे परिजन जांच अधिकारी एएसआई प्रहलाद ने बताया कि मृतक की पहचान पहाडी निवासी 40 वर्षीय रतिराम पुत्र मोहन लाल के रूप में हुई है। रतिराम को उसके पिता व भाई इलाज के लिए जयपुर मानसिक चिकि त्सालय में लेकर आए थे। मंगलवार को  दिखाने के बाद रात को अस्पताल के पास पार्क में सो गए। बुधवार की सुबह फिर रतिरात को डॉक्टर को दिखाना था। लेकिन वह अलसुबह पार्क से निकल कर सड़क पार कर रहा था,इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। वाहन चालक की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी बड़े वाहन ने रतिरात को टक्कर मारने की बात सामने आ रही है। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

About Manish Mathur