फायरिंग कर 45 लाख लूटने वाले छह बदमाश गिरफ्तार

जयपुर 13 मई 2019  मानसरोवर थाना इलाके में  4 मई की रात को  को शिव वाटिका  में फूडमार्ट एजेन्सी के कर्मचारियों पर  फायरिंग कर 45 लाख रुपए लूट कर फरार हुए छह बदमाशों को पुलिस ने दबोचा लिया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अपराध  प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बताया कि आरोपी  गजेन्द्र कुमार उर्फ मोनू जाट उर्फ बण्डल (26) निवासी धौलपुर हाल चित्रकूट,अंकित जादौन उर्फ राजीव जादौन (26) निवासी मध्यप्रदेश , राहुल शर्मा उर्फ मोहनप्रकाश शर्मा (26) निवासी  धौलपुर , अभय शर्मा उर्फ मोन्टी तिवारी (19) निवासी धौलपुर,  रजनीश (23) यूपी और  दीनद्याल (25) निवासी मानसरोवर  को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों से उपयोग में लिए  गए हथियार व वाहनों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन कर आरोपियो की तलाश के लिए  टीमों को धौलपुर, मध्यप्रदेश की तरफ भेजा गया तथा उच्चाधिकारियों के द्वारा गठित टीमो की लगातार बेहतरीन मोनिटरिंग की गई जिसके फलस्वरूप आरोपियों की गोवा की तरफ जाने की महत्वपूर्ण आऊटपूट प्राप्त होने  पर राजस्थान से बाहर भेजी गई टीमों को मध्यप्रदेश  से गोवा जाने वाले रास्तो पर महाराष्ट्र में नाकाबंदी कर उन्हे धर-दबोचा।
मीराज एजेंसी के मालिक के यहां ड्राईविंग कर रहे  दीनद्याल ने रची थी लूट की योजनाआरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि   गैंग में शामिल दीनदयाल जाट पिछले 10 साल से मिराज एजेंसी के मालिक के पास ड्राइविंग कर रहा था। दीनदयाल को कंपनी के केश कलेक्शन एजेंट्स के पास मोटी रकम होने की जानकारी थी। ऐसे में दीनदयाल ने साले रजनीश जाट के साथ मिलकर लूट की साजिश रची। जिनसे लूटी गई राशि तथा घटना कारित करने के लिये उपयोग में लिए  गए हथियार व वाहनों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

About Manish Mathur