लिफ्ट लेना भारी पड़ा युवक को

जयपुर 13 मई 2019  टोंक रोड पर बस का इंतजार कर रहे युवक को कार सवार बदमाशों से  लिफ्ट लेना उस समय भारी पड़ गया जब बदमाशों ने  बंदूक दिखाकर युवक से नकदी, मोबाइल व सोने की अंगूठी लूट ले गए।  बताया जा रहा है कि लूट के बाद कार सवार बदमाशों ने  युवक को सुनसान जगह पलट गए। इस संबंध में पीड़ित ने सांगानेर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार कौथून टोंक निवासी हितेश चौधरी 12 मई की शाम के समय टोंक रोड पर गौशाला के सामने बस का इंतजार कर रहा था, इसी दौरान उसके पास एक कार आकर रुकी और उसमें सवार युवक ने लिफ्ट आफर की। उसे कौथून छोड़ने की बात कहकर कार में बिठा लिया। रास्ते में कार सवार बदमाशों ने उसे बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और उससे मोबाइल, 6500 रुपए व सोने की अंगूठी ले गए। इसके बाद बदमाश उसे टोंक रोड पर सुनसान स्थान पर सड़क किनारे पटक कर फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित बाजार तक पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन कार सवार बदमाशों का पता नहीं चला।
जांच अधिकारी एएसआई छीतरमल ने बताया कि हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। पीड़ित कार के नम्बर नहीं देख पाया। वहीं टोंक रोड पर गौशाला व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले  जा रहे है।

About Manish Mathur