कोविड- 19 से बचाव के लिए पावर फाइनेंस काॅर्पोरेशन ने ‘पीएम केयर्स फंड‘ में दिया ₹ 200 करोड़ का योगदान

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 31 मार्च 2020 पावर सेक्टर में अग्रणी एनबीएफसी पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (पीएफसी) ने कोविड- 19 के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ सहयोग करते हुए ‘प्राइममिनिस्टर्स सिटिजन असिस्टेंस एंड रिलीफ इमर्जेंसी सिचुएशंस फंड‘ (पीएम केयर्स फंड) में ₹ 200 करोड़ रुपए का योगदान देने की घोषणा की है। यह सहायता कंपनी की सीएसआर गतिविधियों के एक हिस्से के रूप मंे प्रदान की जाएगी।

इसके अलावा, कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई को और मजबूत करने के उद्देश्य के साथ पीएफसी के कर्मचारी स्वेच्छा से ‘पीएम केयर्स फंड‘ के लिए एक दिन के वेतन का योगदान भी देंगे।

इससे पहले, पीएफसी ने राजस्थान में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी को ₹ 50 लाख की वित्तीय सहायता प्रदान करने पर अपनी सहमति जताई थी। कंपनी की सीएसआर पहल के तहत वित्तीय सहायता का उपयोग कोविड- 19 के खिलाफ निवारक उपायों के एक भाग के रूप में, हेल्थ मास्क और सैनिटाइटर के वितरण के लिए किया जाएगा।

कंपनी ने कहा है कि मौजूदा मुश्किल हालात में पीएफसी और उसके कर्मचारी पूरी तरह सतर्क और जिम्मेदार हैं और इस निर्णायक मोड़ पर समाज के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं। एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में, पीएफसी महामारी से निपटने के लिए सभी एहतियाती उपायों के कार्यान्वयन की दिशा में लगातार काम कर रहा है।

About y2ks