HUAWEI WATCH GT 2e फ्लिपकार्ट पर बनी सबसे ज्‍यादा बिकने वाली स्‍मार्टवॉच  

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 26 मई 2020 : हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप, इंडिया ने आज घोषणा की है कि उसकी नवीनतम स्‍मार्टवॉच HUAWEI WATCH GT 2e ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर बेस्‍टसेलिंग स्‍मार्टवॉच बनकर उभरी है। उपभोक्‍ता फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 6 माह की नो-कॉस्‍ट ईएमआई भी हासिल कर सकते हैं।

HUAWEI WATCH GT 2e में एक 1.39 इंच एमोलेड हाई प्रिसीशन टच डिस्‍प्‍ले के साथ आती है, जो शार्प और ब्राइज है और बेहतर रेजोल्‍यूशन प्रदान करता है। HUAWEI WATCH GT 2e 5ATM तक जल प्रतिरोधी है और यह पूरी तरह से पसीना रोधी है। वॉच को यूजर्स द्वारा स्‍वीमिंग या नहाते वक्‍त भी पहने रखा जा सकता है वो भी बिना किसी चिंता के। दो हफ्ते तक चलने वाली 455mAh बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि यूजर्स जितनी देर तक चाहे व्‍यायाम कर सकता है, GT 2e रुकने नहीं देगी। Kirin A1 चिप हाई ऑपरेशन परफॉर्मेंस और अद्वितीय निम्‍न ऊर्जा उपभोग को सुनिश्चित करती है। डिवाइस को उपभोक्‍ता के दैनिक जीवन में स्‍पोर्टी अवधारणा के साथ वैज्ञानिकता लाने के लिए डिजाइन किया गया है।

HUAWEI WATCH GT 2e 11,990 रुपए की एक आकर्षक कीमत पर सभी फिटनेस उत्‍साही और उनके लिए एक ऑल-इन-वन स्‍मार्टवॉच है, जो निरंतर नई संभावनाओं को तलाशना पसंद करते हैं। 2 हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ, यूजर्स को स्‍मार्टवॉच को निरंतर चार्ज करने की चिंता नहीं सताती है और वे इसके फायदों का लुत्‍फ लंबे समय तक उठा सकते हैं। स्‍ट्रेस मॉनिटरिंग और SpO2 लेवल मेजरिंग जैसे फीचर्स के साथ, HUAWEI WATCH GT 2e एक निरंतर स्‍वास्‍थ्‍य साथी है और यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि यूजर्स हमेशा एक सक्रिय और स्वस्‍थ जीवनशैली जिएं।

इस घोषणा पर बोलते हुए, हुवावे के प्रवक्‍ता ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि HUAWEI WATCH GT 2e अपने लॉन्‍च के तुरंत बाद फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्‍यादा बिकने वाली फिटनेस स्‍मार्टवॉच बन गई है। HUAWEI WATCH GT 2e 85 वर्कआउट मोड्स और 2 हफ्ते की बैटरी लाइफ के साथ स्पोर्टी लेकिन स्‍टाइलिश स्‍मार्टवॉच है। हमें उम्‍मीद है कि और अधिक उपभोक्‍ता  HUAWEI WATCH GT 2e को खरीदेंगे और फिटनेस स्‍मार्टवॉच के कई फीचर्स का फायदा उठाएंगे।

इस मौके पर फ्लिपकार्ट इंडिया के प्रवक्‍ता ने कहा, हमें खुशी है कि हमारे पास हुवावे जैसा भरोसेमंद भागीदार है और हमें यह पूरा भरोसा है कि हुवावे हमेशा अपने उपभोक्‍ताओं को बेहतर उत्‍पादों की पेशकश करता है। हमें यह देखकर काफी खुशी है कि HUAWEI WATCH GT 2e फ्लिपकार्ट पर बेस्‍टसेलिंग स्‍मार्टवॉच के रूप में उभरी है और उम्‍मीद है कि हमारी वेबसाइट पर और अधिक ग्राहक स्‍मार्टवॉच को खरीदेंगे।

HUAWEI WATCH GT 2e की भारत में कीमत 11,990 रुपए है। यह ग्राफ‍िक ब्‍लैक, मिंट ग्रीन और लावा रेड कलर वेरिएंट्स में आती है।

About Manish Mathur