हुवावे फ्रीबड्स 3आई आज से एमज़ाॅन प्राइम डे सेल में होगा उपलबध

Edit-Rashmi Sharma

नई दिल्ली 7 अगस्त 2020 –  हुवावे फ्रीबड्स 3आई एमज़ाॅन इण्डिया के प्लेटफाॅर्म पर मेगा-हिट साबित होने जा रहा है, क्योंकि यह बेजोड़ टीडब्ल्यूएस कल एमज़ाॅन प्राइम डे की पहली सेल में उपलब्ध होगा।

टीडब्ल्यूएस सेगमेन्ट में उद्योग जगत में नए बेंचमार्क स्थापित करते हुए, कंपनी का यह आधुनिक तकनीकी इनोवेशन हुवावे फ्रीबड्स 3आई अपने यूज़र-फ्रैंडली फीचर्स जैसे पाॅप टू पेयर, सुविधाजनक एवं सटीक नियन्त्रण के लिए थ्री टैप टच के साथ शोर से रहित, बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है।

अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ इस प्रोडक्ट, हुवावे फ्रीबड्स 3आई को सबसे पहले खरीदने वाले उपभोक्ता एक आकर्षक उपहार-हुवावे बैण्ड 4 भी पा सकेंगे, खूबसूरती से डिज़ाइन की गई यह डिवाइस आपका अपना साथी है। अब आप क्रिस्टल क्लियर साउण्ड का आनंद उठा सकते हैं और लाॅकडाउन मूड को बेहतर बना सकते हैं।

हुवावे फ्रीबड्स 3आई के बारे में अधिक जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट पर विज़िट करें। यह प्रोडक्ट रु 9,990 में उपलब्ध होगा और उपभोक्ता इसके साथ मुफ्त हुवावे बैण्ड 4 पा सकते हैं। यह आॅफर एक्सक्लुज़िव रूप से एमज़ाॅन प्राइम मेंबर्स के लिए 6 और 7 अगस्त 2020 को उपलब्ध होगा, और अन्य उपभोक्ता 12 अगस्त 2020 तक इसका लाभ उठा सकते हैं।

आॅडियो डिवाइसेज़ के बाज़ार में तकनीकी इनोवेशन्स से युक्त नया हुवावे फ्रीबड्स 3आई टीडब्ल्यूएस उद्योग में एक बेंचमार्क प्रोडक्ट है, यह ईयरबड्स कैटेगरी में अपनी तरह की पहली डिवाइस है।

इस अवसर पर हुवावे इण्डिया के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘एक ब्राण्ड के रूप में हुवावे निरंतर टेक्नोलाॅजी इनोवेशन्स में अग्रणी बना हुआ है। हुवावे फ्रीबड्स 3आई उद्योग जगत में सर्वश्रेष्ठ एएनसी अनुभव प्रदान करता है। इसका थ्री-माइक सिस्टम बाहरी शोर के बिना काॅल की गुणवत्ता को कई गुना बेहतर बना देता है, यह अवेयर मोड के साथ आता है, और यूज़र को कस्टमाइज़्ड कंट्रोल की सुविधा देता है। इन सभी फीचर्स के साथ, यह अपने आप में अनूठी डिवाइस है।’’

आज के युवाओं की तेज़ी से दौड़ती जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए इसका डिज़ाइन तैयार किया गया है, ईयरबड आपके कानों में फिट हो जाते हैं और कई घण्टों तक इस्तेमाल करने के बाद भी आरामदायक अहसास देते हैं। ऐसे में ये खिलाड़ियों, फिटनैस प्रेमियों, कामकाजी पेशेवरों और संगीत प्रेमियों के लिए शानदार प्रोडक्ट है। हुवावे फ्रीबड्स 3आई बाहरी शोर को रोक कर बेहतरीन गुणवत्ता की साउण्ड देते हैं तथा एएनसी आॅन रखने पर लम्बी बैटरी लाईफ देते हैं।’’ हुवावे इण्डिया के प्रवक्ता ने बताया।

शानदार एक्टिव नाॅइस कैन्सिलेशन
आप चाहे संगीत सुन रहें हैं, काॅल पर हों या फिल्म के आॅडियो का लुत्फ़ उठा रहे हैं, इसके शानदार एक्टिव नाॅइस कैन्सिलेशन के साथ आप बेहतरीन साउण्ड का अनुभव पा सकते हैं। हुवावे फ्रीबड्स 3आई ट्रिपल-माइक काॅल नाॅइस रिडक्शन के साथ आता है, जिसमें बाहर की तरफ दो माइक तथा अंदर की तरफ एक माइक होता है। बाहर की तरफ़ वाले माईक बाहर के शोर को रोक कर बैकग्राउण्ड में आने वाले शोर को कम कर 32 डेसिबल’ तक ले आते हैं। तीनों माइक अपने नाॅइस कैन्सिलेशन के साथ शानदार गुणवत्ता की आवाज़ देते हैं।

सुविधाजनक पेयरिंग, पावरफुल बास टेक्नोलाॅजीः
हुवावे फ्रीबड्स 3आई एक पाॅलिम कम्पोज़िट डायफ्राम के साथ आता है, जो पेशेवर ट्यूनिंग के साथ संतुलित आॅडियो देते हैं। 100 एमएम के बड़े डायनामिक ड्राइवर्स के साथ यह पावरफुल बास देता है और यूज़र को सही मायनों में नाॅइस कैन्सिलेशन और वायरलैस स्टीरियो जैसा अनुभव प्रदान करता है। पाॅप टू पेयर के साथ पेयरिंग बेहद आसान हो जाती है, रैडी टू स्टार्ट फीचर इसे इस्तेमाल में आसान बनाता है जब चार्जिंग केस खुला हो। इसकी आईपीएक्स4 वाॅटर रेज़िस्टेन्ट टेक्नोलाॅजी के चलते इसे बारिश केे मौसम में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। हुवावे फ्रीबड्स 3आई 3.5 घण्टे तक का प्लेबैक भी देता है।

प्रीमियम डिज़ाइन फीचर्स, लाईटवेटः
ईयरबड्स का डिज़ाइन प्रीमियम लुक देता है, इसका साइज़ आसानी से कानों में फिट हो जाता है, यह आराम और सुरक्षित फिट के लिए विभिन्न आकारों के 4 सिलिकाॅन टिप्स के साथ आता है। अपनी शेप की वजह से ये बेहतरीन गुणवत्ता की आवाज़ देता है। हर ईयरबड का वज़न तकरीबन 5.5 ग्राम है और चार्जिंग केस का वज़न तकरीबन 51 ग्राम है, ऐसे में यह बेहद लाईटवेट है और आप इसे बड़ी आसानी से अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं।

थ्री टैप टेक्नोलाॅजी, पावरफुल एएनसीः
यह आॅडियो डिवाइस अपने वर्ग में अग्रणी कई फीचर्स के साथ आती है जैसे सहज और स्टेबल कनेक्टिविटी, यूज़र फ्रैंडली थ्री टैप टेक्नोलाॅजी, प्ले एण्ड पाॅज़ म्युज़िक, आंसर और एंड काॅल्स तथा एएनसी को एक्टिवेट करने के लिए लोंग टैप टेक्नोलाॅजी फीचर आदि।

आधुनिक टेक्नोलाॅजी, बेहतरीन डिज़ाइन, शानदर साउण्ड गुणवत्ता और एएनसी क्षमता से युक्त हुवावे फ्रीबड्स 3आई कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है। अपनी वियरिंग डिटेक्शन टेक्नोलाॅजी के साथ हुवावे फ्रीबड्स 3आई यूज़र के साथ आसानी से सिंक हो जाता है।

कीमत और उपलब्धता

हुवावे फ्रीबड्स 3 आई दो शानदार रंगोंः कार्बन ब्लैक और सेरेमिक व्हाईट में रु 9990 की कीमत पर उपलब्ध है।
यह प्रोडक्ट उपभोक्ताओं के लिए एक्सक्लुज़िव आॅफर के साथ आता है- वे बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के रु 3099 वाला हुवावे बैण्ड 4 बिल्कुल मुफ्त पा सकते हैं। यह आॅफर एमज़ाॅन इण्डिया के प्राइम मेंबर्स के लिए 6 और 7 अगस्त को उपलब्ध होगा और सभी उपभोक्ताओं के लिए 12 अगस्त 2020 तक जारी रहेगा।

हुवावे कन्ज़्यूमर बीजी के बारे में
हुवावे केे उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका इस्तेमाल दुनिया की एक तिहाई आबादी के द्वारा किया जाता है। इसके संयुक्त राज्य, जर्मनी, स्वीडन, रूस, भारत और चीन में 15 आर एण्ड डी सेंटर हैं। हुवावे कन्ज़्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिज़नेस युनिट्स में एक है तथा स्मार्टफोन, पीसी, टैबलेट, वियरेबल्स और क्लाउड सर्विसेज़ आदि को कवर करता है। हुवावे के ग्लोबल नेटवर्क, दूरंसचार उद्योग में इसकी 30 सालों की विशेषज्ञता पर आधारित है तथा दुनिया भर के उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक तकनीक से युक्त सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

About Manish Mathur