जैकलीन फर्नांडिस ने लिस्टरीन® के साथ अपनी सुबह की दिनचर्या की झलक दिखलाई

Edit-Rashmi Sharma

मुंबई 21 अगस्‍त 2020 – यदि सुबह की शुरुआत अच्‍छी हो, तो निश्‍चय ही पूरा दिन अच्‍छा गुजरता है! मौजूदा लॉकडाउन को ध्‍यान में रखते हुए, यह महत्‍वपूर्ण है कि आप आशावादी व अनुशासित रहें और अपनी ऊर्जा को सकारात्‍मक कार्यों में लगायें, वो चाहे उपयुक्‍त फिटनेस व्‍यवस्‍था हो, एक्‍स्‍ट्राकरिक्‍यूलर एक्टिविटीज हों या स्‍वस्‍थ जीवनशैली। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और लिस्‍टरीन® के पास हर किसी को प्रेरित करने के लिए बिल्‍कुल सही समाधान है।

फिटनेस के प्रति उत्‍साहित अभिनेत्री, जैकलीन ने अपनी सुबह की दिनचर्या की झलक इंस्‍टाग्राम पर दी। स्‍वस्‍थ जीवनशैली की हिमायती, जैकलीन का हमेशा से यह दृढ़ विश्‍वास रहा है कि तन और मन की दिनचर्या अनुशासित होनी चाहिए। आज, इस पोस्‍ट के साथ, जैकलीन मुख की साफ-सफाई (ओरल हाइजिन) के महत्‍व के बारे में जागरूकता पैदा कर रही हैं और सुबह की दिनचर्या के लाभ के बारे में बता रही हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि लिस्‍टरीन® पूरे मुंह की सफाई करता है और कीटाणुओं का सफाया करता है जो कि केवल ब्रश करने मात्र से संभव नहीं है।

पोस्‍ट में, जैकलीन अपने साधारण रूप में अपनी सुबह की दिनचर्या का पालन करती हुई दिखती हैं और बताती हैं कि वो केवल ब्रशिंग को पर्याप्‍त क्‍यों नहीं मानतीं। उन्‍होंने बताया, ”जब मैं अपने दांतों को ब्रश करती हूं, तो मैं बस अपने दांतों की ही सफाई करती हूं। लेकिन यदि आप अपने पूरे मुंह को साफ रखना चाहते हैं तो आपको कुछ और भी चाहिए। मैंने हर बार ब्रश करने के बाद लिस्‍टरीन® का उपयोग शुरू कर दिया है और यह सचमुच मेरे लिए बेहद कारगर है। यह थोड़ा जलन जैसा जरूर पैदा करता है लेकिन उसके बाद लिस्‍टरीन® कीटाणुओं से लड़ता रहता है।”

About Manish Mathur