कैप्शन - इंडिया टुडे समूह के एसोसिएट पब्लिशर श्री अनिल फर्नांडिस के हाथों रीडर्स डाइजेस्ट ट्रस्टेड ब्रांड अवार्ड लेते हुए आईडीबीआई के एमडी और सीईओ श्री राकेश शर्मा।

आईडीबीआई बैंक ने रीडर्स डाइजेस्ट ट्रस्टेड ब्रांड अवार्ड 2020 हासिल किया

Edit-Rashmi Sharma

मुंबई 09 सितंबर 2020 – आईडीबीआई बैंक लिमिटेड ने निजी बैंकों की श्रेणी में ट्रस्टेड ब्रांड अवार्ड हासिल किया है। ‘रीडर्स डाइजेस्ट ट्रस्टेड ब्रांड, 2020‘ शीर्षक वाले कंज्यूमर सर्वे में बैंक को इस अवार्ड के लिए चुना गया। इंडिया टुडे समूह के एसोसिएट पब्लिशर श्री अनिल फर्नांडिस के हाथों यह अवार्ड आईडीबीआई के एमडी और सीईओ श्री राकेश शर्मा ने प्राप्त किया।

रीडर्स डाइजेस्ट देश में सबसे भरोसेमंद ब्रांडों को निर्धारित करने के लिए विभिन्न श्रेणियों में हर साल उपभोक्ताओं के बीच एक सर्वेक्षण आयोजित करता है। 1998 से, रीडर्स डाइजेस्ट ट्रस्टेड ब्रांड अवार्ड ने उत्कृष्टता और गुणवत्ता के सम्मान में एक बेंचमार्क कायम किया है।

इस अवसर पर आईडीबीआई बैंक के एमडी और सीईओ श्री राकेश शर्मा ने कहा, ‘‘मैं सर्वे के निष्कर्षों को जारी करने के लिए रीडर्स डाइजेस्ट का आभारी हूं जिन्होंने बैंक को निजी बैंक श्रेणी में सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में घोषित किया है। आईडीबीआई बैंक ने अपने हितधारकों की जरूरत के लिए अपने ब्रांड के वादे को निभाने के लिए लगातार प्रयास किया है। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और बेहतर रणनीतियों के साथ हम अपने कुशल और प्रतिबद्ध कार्यबल के माध्यम से लगातार उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते रहेंगे, ताकि ग्राहकों की तेजी से बदलती प्राथमिकताओं को और अधिक बेहतर तरीके से पूरा कर सकें। इस तरह हम खुद को लगातार सबसे भरोसेमंद बैंकों में से एक के रूप में कायम रखने में कामयाब हो सकेंगे।”

 

About Manish Mathur