आईआईएफएल फाइनेंस ने ‘सीधी बात’ के महत्‍व को रेखांकित करते हुए रोहित शर्मा के साथ टीवी कैंपेन शुरू किया

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 16 सितम्बर 2020 – भारत की प्रमुख नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनियों में से एक, आईआईएफएल फाइनेंस, जिसकी प्रबंधनाधीन परिसंपत्ति 38,000 करोड़ रु. की है, ने क्रिकेटर, रोहित शर्मा के साथ अपना नवीनतम ब्रांड कैंपेन शुरू किया है। इस कैंपेन के जरिए सीधी बातके मूल्‍य व इसके अर्थ को रेखांकित किया गया है। रोहित शर्मा, आईआईएफएल फाइनेंस के पहले ब्रांड एंबेसडर हैं।

इस कैंपेन में तीन श्रृंखलाबद्ध टीवी विज्ञापनों को दिखाया गया है, जिनमें से प्रत्‍येक में रोहित शर्मा ने वचनबद्धता, रिश्‍तों के महत्‍व और ईमानदारी के जरिए ‘सीधी बात’ के महत्‍व को उजागर किया है। आईआईएफएल की ‘सीधी बात’ सबसे आसान तरीके से समाधानों को उपलब्‍ध कराने का वादा करती है।

आईआईएफएल फाइनेंस के चेयरमैन और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, श्री निर्मल जैन बताते हैं, ”आईआईएफएल की सफलता के प्रमुख कारणों में से एक हमारे ग्राहकों के हितों को सर्वोपरि महत्‍व देना है। इसलिए, बिल्‍कुल पारदर्शी एवं लचीला बने रहना बेहद महत्‍वपूर्ण है। यह काफी हद तक उसी तरह है जिस तरह से हमने अत्‍यंत प्रतिभाशाली रोहित शर्मा को हमार ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है जिन्‍हें उनके क्‍लीन शॉट और बल्‍लेबाजी के प्रति प्रभावशाली एप्रोच के लिए देश द्वारा उत्‍साहवर्द्धन किया जाता है। एक नेतृत्‍वकर्ता के रूप में भी, वह फ्रंट से लीड करते हैं। हमें टीवीसी के पीछे की सोच पसंद आयी और यह कैंपेन की सीधी बात की सोच से बेहद मेल खाता है।”

इस कैंपेन की परिकल्‍पना शुभ्रजीत कर के बर्गंडी कम्‍यूनिकेशंस द्वारा की गयी है, जो अंतर्दृष्टि पूर्ण सोच पर जोर देते हैं। श्री कर ने कहा, ”आज जब सामान्‍य आदमी वित्‍तीय चुनौतियों एवं अनिश्चितता का सामना कर रहा है, ऐसे में आज के समय में सीधी बात और अधिक प्रासंगिक हो जाती है; उन्‍हें किसी ऐसे व्‍यक्ति की तलाश है जो उनके साथ सीधी बात करे। जो सही मायने में आपका साथ निभाये और आपकी भावनाओं को समझे।”

मशहूर फिल्‍मनिर्माता, रेंसिल डीसिल्‍वा ने इन फिल्‍मों का निर्देशन किया है। वह बतलाते हैं, ”हर रोज़ ऐसे लोगों से हमारा सामना होता है, जो अपने दिये वचन पर कायम नहीं रहत हैं या फिर हमारे प्रति पूरी तरह से ईमानदार नहीं होते हैं। हल्‍के हास्‍य अंदाज़ की ये तीनों कहानियां प्रासंगिक स्थितियां पैदा करती हैं जिनमें हम ईमदानदार जवाबों की अपेक्षा तो करते हैं लेकिन ऐसा मिल नहीं पाता है। कहानी में रोहित शर्मा को शामिल करने की सोच के पीछे इसी उद्देश्‍य को विश्‍वसनीय एवं यादगार तरीके से जीवंत करना था।”

तीनों टीवी विज्ञापन निम्‍नलिखित हैं::

  1. आईआईएफएल फाइनेंस – कैफे में रोहित शर्मा के साथ सीधी बातhttps://www.youtube.com/watch?v=VK9h7Vua1oY
  2. आईआईएफएल फाइनेंसवकील के ऑफिस में रोहित शर्मा के साथ सीधी बातhttps://www.youtube.com/watch?v=kV6g366iC8s
  3. आईआईएफएल फाइनेंस – ऑफिस में रोहित शर्मा के साथ सीधी बातhttps://www.youtube.com/watch?v=4xNVs4-ejzU