खिल उठेंगी खुशियां और उमंग, वेस्टसाइड के ‘व्हॉट्स युवर फेस्टिव’ कैंपेन के संग

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 29 सितम्बर 2020 –  उल्लास और खुशियों भरे दिन आ रहे हैं, जब हम प्रियजनों के साथ खास पल बिता सकते हैं, लज़ीज़ व्यंजनों का लुफ्त उठाने से लेकर मनचाही खरीदारी करने तक कई खुशियों को मनाने के दिन आ रहे हैं। ग्राहक अपनी खुशियों का स्वागत उमंग के साथ कर सकें इसलिए वेस्टसाइड पेश कर रहा है नया कैंपेन ‘व्हॉट्स युवर फेस्टिव’ जो आपके लिए लेकर आएगा दोस्तों और परिवार के साथ मनाए हुए अमूल्य पलों की सुनहरी यादें!

वेस्टसाइड के कस्टमर विभाग के हेड श्री. उमाशन नायडू ने बताया, “लॉकडाउन ने परिवारों को साथ मिलाया, और अब उसके बाद का दौर उन्हें साथ मिलकर खुशियां मनाने के अवसर लेकर आया है।  परिवार के साथ बाहर घूमने जाने से लेकर करीबी दोस्तों को खाने पर बुलाने तक अवसर तो कई हैं और वह भी सुरक्षित हैं। हमारा कैंपेन व्हॉट्स युवर फेस्टिवऐसे पलों को मनाता है जिन्हें आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर अमूल्य बनाते हैं, परिवार के साथ समय बिताने का बेहतरीन मौका हमारा ये कैंपेन आपको देता है, घरों को सजाकर मेहमानों के लिए तैयार करने में आपकी मदद करता है, इतनाही नहीं, यह कैंपेन हमारे ग्राहकों को बोहेमियन/अर्बन ढंग से अपनी फेस्टिव स्टोरी रचने की प्रेरणा देता है। हमारा यह नया कैंपेन सेलिब्रेशनकी नयी परिभाषा रचेगा और आपके दिल के करीबी सभी बातों और भी खास बनाएगा।”

 वेस्टसाइड के ‘व्हॉट्स युवर फेस्टिव’ कैंपेन में वेस्टसाइड परिवार की खुशियों को दर्शाया गया है, अपने आचरण से ब्रांड के भावों और विचारधारा को प्रस्तुत करने वाले कर्मचारी इस कैंपेन में अपने ख़ुशी के पलों को सांझा कर रहे हैं। श्री. उमाशन ने आगे कहा, हमारे कर्मचारी हमारे सबसे अच्छे ब्रांड अम्बेसडर्स हैं, इसीलिए हमने इस कैंपेन में वेस्टसाइड परिवार और ऐसे लोगों को शामिल किया है जो हमारे कलेक्शंस को बेहतरीन बनाते हैं।”  कैंपेन की कहानी में आधुनिक और आशावादी भारत दर्शाया गया है जो नए ट्रेंड्स को अपना रहा है और फिर भी अपनी परंपराओं को उचित सम्मान के साथ निभा रहा है।  श्री. उमाशन ने बताया,हमारे कैंपेन में सभी संस्कृतियों, सभी उम्र, आकार और सभी विचारों के लोगों को खुशियां मनाने के लिए आमंत्रित किया गया है।”

 वेस्टसाइड के फेस्टिव कलेक्शन में स्टाइल पर खास ध्यान दिया गया है, फैशन से जुड़ी आपकी सभी जरूरतें, चाहतों को यह कलेक्शन पूरा करता है। इस सिलेक्शन में शालीन ब्लिंग्स, प्रिंट्स और रंगों के कैज्युअल्स शामिल कर दिए गए हैं जो आपको आपका मनचाहा लुक दिलाते हैं, साथ ही आपकी ज़ूम पार्टियों, सोशल मीडिया पोस्ट्स और सेल्फीज़ में आपकी अनूठी पहचान बनाते हैं!

खुशियों भरे दौर का स्वागत करने के लिए एथनिक कपड़ें सबसे बेहतरीन होते हैं! वर्क और ज़ुबा आपके लिए लेकर आए हैं मनमोहक स्टाइल के नए कलेक्शंस जो आपकी शान बढ़ाते हैं। मुक्त विचारों के ग्राहकों के लिए बॉम्बे पेस्ले का एथनिक-इन्स्पायर्ड फ़्यूजन वेयर उनकी पसंद पूरी करता है।  फेस्टिव सीज़न के लिए खास तौर पर बनाए गए आरामदायी फुटवेयर और एक्सेसरीज़ के साथ अपने स्टाइल कोशंट को हमेशा बढ़ाए रखे। पुरुषों के लिए ईटीए में ट्यूनिक्स, नेहरू जैकेट्स और लिनन पैन्ट्स की विशाल श्रेणी वेस्टसाइड में है। हम बच्चों को कैसे भूल सकते हैं! वेस्टसाइड में बच्चों की खरीदारी के लिए भी कई रंग, कई पैटर्न्स और कई मिनी-मी लुक्स उपलब्ध हैं।

इस नए दौर में अपने घर को सिर्फ सजावट से अलग, कुछ हटके कीजिए! अपने प्रियजनों के घरों को आपके आकर्षक उपहारों और खुशियों से सजाइए, वेस्टसाइड होम में आप टेबल स्केपिंग, बेडरूम के लिए कई आकर्षक, अनूठे विकल्प पा सकते हैं। फूल मैटेलिक और चार्मिंग कुशन्स पर प्लश वेल्वेट्स और सुंदर ब्रॉकेड्स किसी भी जगह को शानदार बना देते हैं।  किसी के चेहरे पर खिलती हुई मुस्कान देखना चाहते हैं तो यहां आपको ऐसी कई चीज़ें आसानी से मिल जाती हैं।

आप अगर बाहर निकल रहे हैं तो किसी भी नज़दीकी वेस्टसाइड स्टोर में ज़रूर जाइए, देशभर में वेस्टसाइड के 165 स्टोर्स हैं। यहां के स्टूडियो वेस्ट में ‘गेट द लुक’ ऑफर का लाभ उठाइए, अपने आप से प्यार करने के लिए यह बेहतरीन डेस्टिनेशन है। यहां फाउंडेशन की 16 शेड्स हैं जो आपको अपनी खास पसंद ढूंढ़ने का पूरा मौका देंगी। मास्क पहना है लेकिन अपने मेक अप मेनिया को हमेशा बरक़रार रखिए। स्टूडियो वेस्ट की सबसे सेंसेशनल आय फॉयल आपकी पलकों को अनूठी चमक देगी।

वेस्टसाइड के ‘फ्रेश फ्राइडे’ का लाभ जरूर उठाइए। श्री. उमाशन ने कहा, “शुक्रवार के दिन हमारे स्टोर्स में या ऑनलाइन आने वाले ग्राहकों को हमेशा कुछ न कुछ नया तो मिलता ही है। हम मूल्य को सबसे ज्यादा अहमियत देते हैं और जब आप हमारे उत्पादों की कीमत को देखेंगे तब हमारी सुरक्षा, अनुभव, उपलब्धता, सेवा, कंटेंट, डिजिटल, स्टाइल में मिलने वाला उच्चतम मूल्य यक़ीनन आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा।”  

 वैश्विक माहमारी ने हमारी सभी खुशियों पर प्रतिबंध लगाए हैं, लेकिन अपने प्रियजनों, करीबी दोस्तों के साथ मिलकर छोटे-छोटे पल बिताकर जिंदगी में बड़ी खुशियां तो हम पा ही सकते हैं। तो अब देर किस बात की? आइए, खुशियों का जादू चलाए, घर पर रहकर अपनों के साथ खास पलों को यादगार बनाए, स्टाइल के साथ सेलिब्रेट करें और जिंदगी को स्पेशल बनाए! आज ही वेस्टसाइड में आइए, खुशियां आपका इंतज़ार कर रही हैं!

अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें – westside.com

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए – tatacliq.com

 ट्रेन्ट के बारे में :

1998 में स्थापित की गई ट्रेन्ट यह टाटा समूह की कंपनी है।  इसका मुख्यालय मुंबई में हैं लेकिन उनका काम पुरे देशभर में चलता है।  भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से विकसित हो रही रिटेल श्रृंखलाओं में से एक वेस्टसाइड की दुकानें ट्रेन्ट द्वारा चलाई जाती हैं।  इस कंपनी ने देशभर में कुल 165 वेस्टसाइड स्टोअर्स शुरू किए हैं, इनमें से हर एक स्टोअर 8,000-34,000 स्केअर फ़ीट का है।  वेस्टसाइड में उनके अपने ब्रैंडेड फैशनेबल कपड़ों की खास श्रेणी उपलब्ध कराई जाती है।  वेस्टसाइड इस कंपनी के रिटेलिंग उद्यम का सबसे अहम् हिस्सा है।  यहाँ पर विमेन्स वेअर, मेन्स वेअर, किड्स वेअर, फुटवेअर, कॉस्मेटिक्स, परफ्यूम्स, हैंडबैग्स, घरेलु फर्नीचर, एक्सेसरीज, लौंजरे और गिफ्ट्स ऐसे कई विभाग बनाए गए हैं।

About Manish Mathur