कोरोना वारियर्स के सम्मान में वीणा ने जारी किया नया गीत – ‘‘है इरादा ये अटल‘‘

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 26 सितम्बर 2020  -जिस दौर से हम अभी गुजर रहे हैं उसकी कल्पना भी हमने कभी नहीं कि थी पर वो कहते हैं ना वक्त का कोई भरोसा नहीं है वो कभी भी बदल सकता है। सामान्य सी चलने वाली जिन्दगी को कोरोना महामारी ने मानो पूरा ही बदल डाला।
 22 मार्च 2020 से देश में रह रहे हर व्यक्ति की जिन्दगी इस प्रकार बदली कि उस बदलाव से उभरने में अभी भी समय लग रहा है।
‘वीणा‘ हमेशा सामाजिक सरोकारों के प्रति सचेत रही है इसी भावना को ध्यान में रखते हुए कोरोना महामारी के दौरान हमारे डाक्टर्स, पुलिस अधिकारियों एवं सफाईकर्मी ने जो हिम्मत इस मुश्किल समय में दिखाई है
उनके सम्मान को प्रदर्शित करने वाला नया गीत आज वीणा म्यूजिक के यूटयूब चैनल पर ‘है इरादा ये अटल‘ वीणा के अध्यक्ष के.सी.मालू द्वारा जारी किया गया है।
इस गीत को अपनी आवाज दी है सीमा मिश्रा, संजय रायजादा एवं गौरव जैन एवं दीपशिखा ने। संगीतकार दीपक माथुर ने संगीत दिया है गीत योगिता जीनत द्वारा रचित है।
इस अवसर पर वीणा के अध्यक्ष के.सी.मालू ने कहा कि अपनी जान की परवाह ना करते हुए हर समय मानव रक्षा के लिए तैनात रहने वाले सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं
जहां हमें घरों से बाहर जाने तक कि मनाई थी वहां ये लोग घण्टों तक अपने परिजनों से दूर रहकर अपने कार्य पर डटे रहे इनके इसी बलिदान को वीणा म्यूजिक सलाम करता है।
अपने इस गीत के माध्यम से वीणा म्यूजिक हर उस व्यक्ति को सलाम करता है जिसने इस कठिन समय में स्वयं से अधिक दूसरों का ध्यान रखते हुए मदद में लगे रहें। समय बहुत मुश्किल है
घर पर रह कर अपनी और अपने परिवार की पुरी रक्षा करें। हम अपनी सुरक्षा का पूरा ख्याल रख रहे हैं आप भी सभी आवश्यक नियमों का पालन करते हुए कार्य करें ताकि कोरोना महामारी को हराया जा सकें।
मेरा मानना है कि इस गीत के माध्यम से लोगों के भीतर कोरोना महामारी से लडने का विश्वास और भी अटल होगा।

About Patrika Jagat