अमेज़न प्राईम विडियो ने सूरिया की अत्यधिक अपेक्षित एक्शन ड्रामा सूररै पोट्रू के ट्रेलर को जारी किया

Editor-Manish Mathur

जयपुर 27 अक्टूबर 2020- अमेज़न प्राईम विडियो ने आज अत्यधिक अपेक्षित एक्शन ड्रामा सूररै पोट्रू के ट्रेलर को जारी किया। सूर्या, मोहन बाबू, परेश रावल एवं अपर्णा बालमुरली द्वारा अभिनीत यह फिल्म पुस्तक ‘‘सिम्पली फ्लाई’’ का काल्पनिक संस्करण है जो कम लागत वाली ऐयरलाईन ऐयर डेक्कन के संस्थापक, एक सेवानिवृत आर्मी कैप्टन, कैप्टन जी.आर. गोपीनाथ के जीवन पर आधारित है। सुधा कोन्गारा (पुत्तम पुदु कालै) द्वारा निर्देशित, सूर्या द्वारा निर्मित एवं राजशेखर कर्पूरसुन्दरपांड्यन, गुनीत मोंगा एवं आलिफ सूरती द्वारा सह-निर्मित, सूररै पोट्रू अमेज़न प्राईम विडियो के रोमांचक त्यौहार विशेष प्रस्ताव का हिस्सा है। भारत में एवं 200 देशों एवं प्रदेशों में प्राइम सदस्य फिल्म को तमिल के साथ-साथ तेलगु, कन्नड़ एवं मल्यालम (तीनों भाषाओं में डब की हुई) में 12 छवअमउइमत 2020 से अमेज़न प्राईम विडि़यो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

‘‘सूररै पोट्रू मेरे लिए अत्यन्त खास फिल्म है और मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म के ज़रिये हम ये संदेश देना चाहते हैं कि इस दुनिया में कुछ भी आपको अपने सपनों के पीछे भागने से रोक नहीं सकता अगर आप खुद से सच्चे हों और काम के प्रति समर्पित हों। हमें पूरी आशा है कि दर्शक हमें अपना अटूट समर्थन यूंही देते रहेंगें’’ एक्टर एवं निर्माता सूर्या ने कहा।

अभिनेत्री अपर्णा बालमुरली के कहा, ‘‘सूररै पोट्रू के द्वारा मुझे सुधा मैम जैसे प्रतिभावान व्यक्ति एवं बहुमुखी प्रतिभाशाली एक्टर सूर्या एवं उर्वशी के साथ काम करने का मौका मिला। यह मेरे लिये एक सच हुए सपने की तरह है। मैनें फिल्म की इस भूमिका के लिये बहुत मेहनत की है और इस चरित्र को आत्मसात करने हेतु अत्यन्त शारिरिक एवं मानसिक तैयारी की भी आवश्यकता पडी। तालमेल, प्यार, मुश्किलें एवं एक व्यक्ति के आकाश में उडने के सपनों को साझा करते हुए यह फिल्म उन सब के लिये प्रेरणा है जो सपने देखने की हिम्मत रखते हैं।

About Manish Mathur