ऑफ बड़ौदा ने त्योहारों के मौसम में गृह ऋण और कार ऋण पर विशेष ऑफर का किया एलान

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 06 अक्टूबर 2020 – देश के प्रमुख और सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने त्योहारी सीजन से पहले खुदरा ऋण की पेशकश की घोषणा की है।

यह ऑफर होम लोन और कार लोन प्रोडक्ट के लिए लागू होगा, जिसमें बैंक बड़ौदा होम लोन और बड़ौदा कार लोन के लिए के लिए मौजूदा लागू दरों में 0.25 प्रतिशत की छूट (केवल टेकओवर के मामलों में) दे रहा है।

इसके अलावा, बैंक प्रोसेसिंग शुल्क भी माफ करेगा। इस प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और प्रोसेसिंग फीस की माफी के साथ, भावी ग्राहकों को अपने मौजूदा होम लोन को बैंक ऑफ बड़ौदा में स्थानांतरित करने के लिए एक अतिरिक्त प्रोत्साहन मिलता है। साथ ही नई कारों के खरीदार बहुत आकर्षक दरों के साथ-साथ प्रोसेसिंग की स्पीड को लेकर भी आकर्षित हो सकते हैं।

बैंक आॅफ बड़ौदा के हैड एंड जीएम- माॅर्गिज एंड अदर एसेट्स श्री एच टी सोलंकी ने कहा, ‘‘आगामी त्योहारी सीजन के लिए इन खुदरा ऋण ऑफर की शुरुआत के साथ, हम मौजूदा निष्ठावान ग्राहकों को उपहार देने का इरादा रखते हैं और साथ ही बैंक के नए ग्राहकों को कार ऋण लेने पर या होम लोन की शिफ्टिंग पर आकर्षक प्रस्ताव भी देते हैं। इस आॅफर के तहत ब्याज दरें भी कम रखी गई हैं और ग्राहकों को प्रोसेसिंग फीस से भी छूट दी गई है।‘‘

बैंक ऑफ बड़ौदा के बारे में

20 जुलाई, 1908 को स्थापित बैंक ऑफ बड़ौदा (‘बैंक’) सरकारी स्वामित्व वाला बैंकिंग और वित्तीय सेवा संगठन है, जिसका मुख्यालय वड़ोदरा (जिसे पहले बड़ौदा के नाम से जाना जाता था), भारत में है।

बैंक ऑफ बड़ौदा भारत का तीसरा सबसे बड़ा बैंक है, जिसकी देशभर में एक मजबूत घरेलू उपस्थिति है। बैंक के वितरण नेटवर्क में 9,500 से अधिक शाखाएं, 13,400 से अधिक एटीएम और 1200 से अधिक सेल्फ-सर्विस ई-लॉबी शामिल हैं। 21  देशों में फैले 100 शाखाओं/सहायक कार्यालयों के नेटवर्क के साथ बैंक की एक महत्वपूर्ण अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति है। बैंक के पास पूरी तरह से स्वामित्व वाली सहायक कंपनियां हैं, जिनमें बॉब फाइनेंशियल सॉल्यूशंस लिमिटेड (पूर्ववर्ती बॉब कार्ड्स लिमिटेड), बॉब कैपिटल मार्केट्स और बॉब एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड शामिल हैं। बीमा क्षेत्र में भी बैंक ऑफ बड़ौदा का संयुक्त उद्यम- इंडिया फ़र्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी है।  नैनीताल बैंक में बैंक ऑफ बड़ौदा का 98.57  प्रतिशत हिस्सा है। बैंक ने तीन क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों अर्थात बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक, बड़ौदा राजस्थान ग्रामीण बैंक और बड़ौदा गुजरात ग्रामीण बैंक को भी प्रायोजित किया है।

About Manish Mathur