होण्डा 2व्हीलर्स इंडिया ने किया अपने एक्सक्लुज़िव प्रीमियम मोटरसाइकल बिज़नेस नेटवर्क- बिगविंग का विस्तार

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 29 अक्टूबर 2020 – H’ness CB350  के ग्लोबल अनावरण के साथ मिड-साइज़ मोटरसाइकल सेगमेन्ट में धूम मचाने के बाद होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने आज भारत में अपने प्रशंसकों के लिए राइडिंग के उत्साह को चरम पर पहुचा दिया। एक ओर अपनी प्रतिबद्धता पर खरा उतरते हुए होण्डा ने दो शहरों मुंबई एवं बैंगलुरू में अपने बिगविंग टाॅपलाईन नेटवर्क का विस्तार किया। साथ ही, त्योहारों को जोश को बढ़ाते हुए होण्डा ने H’ness CB350 पर अब तक की सबसे बड़ी रु 43000 तक की बचत का भी ऐलान किया है।

होण्डा के एक्सक्लुज़िव टाॅपलाईन नेटवर्क को महाराष्ट्र और कर्नाटक में किया विस्तारित
मिड-साइज़ मोटरसाइकल सेगमेन्ट में शुरूआत के साथ, होण्डा ने आज मुंबई और बैंगलुरू में 2 एक्सक्लुज़िव बिगविंग टाॅपलाईन नेटवर्क का उद्घाटन किया। होण्डा के आइकोनिक सिल्वर विंग मार्क के साथ, होण्डा बिग विंग टाॅपलाईन पश्चिम और दक्षिण के प्रीमियम मोटरसाइकल उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी, गौरतलब है कि होण्डा ने पिछले साल हरियाणा के गुरूग्राम में पहले बिग विंग टाॅपलाईन का उद्घाटन किया था।

उल्लेखनीय है कि महानगरों और अन्य मांग केन्द्रों में होण्डा की बिगविंग टाॅपलाईन, प्रीमियम मोटरसाइकल रीटेल फोर्मेट का नेतृत्व कर रही है। मार्की होण्डा बिगविंग टाॅपलाईन में होण्डा की प्रीमियम मोटरसाइकलों की सम्पूर्ण रेंज शामिल होगी, इसमें नई शानदार H’ness CB350 से लेकर, 2020CBR1000RR-R फायरब्लेडए 2020 CBR1000RR-R फायरब्लेड ैच् और एडवेंचर टूरर 2020 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स तक सभी माॅडल पेश किए जाएंगे; बिगविंग होण्डा के मिड-साइज़ मोटरसाइकल प्रशंसकों को खूब लुभाएंगी।

2 नए बिगविंग टाॅपलाईन एवं आकर्षक फाइनैंस योजनाओं के बारे में बात करते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलरिया, डायरेक्टर-सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘सितम्बर माह में हमारी नई ग्लोबल मोटरसाइकल H’ness CB350 मिड-साइज़ मोटरसाइकल राइडरों में नया जोश लेकर आई है और इसे शानदार शुरूआती प्रतिक्रिया मिली है। हम अपने उपभोक्ताओं को सही मायनों में बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा बिगविंग (होण्डा के एक्सक्लुज़िव प्रीमियम मोटरसाइकल नेटवर्क) का विस्तार कर रहे हैं। आज हमें होण्डा की सम्पूर्ण प्रीमियम मोटरसाइकल रेंज के लिए बैंगलोर एवं मुंबई में अपने मार्की बिगविंग टाॅपलाईन का उद्घाटन करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। आने वाले समय में 500 सीसी तक की मिड साइज़ मोटरसाइकलों के लिए बिगविंग और मोटरसाइकलों की सम्पूर्ण रेंज के लिए बिगविंग टाॅपलाईन उपभेाक्ताओं के लिए होण्डा की मोटरसाइकलों का रोचक अनुभव लेकर आएगी। साथ ही त्योहारों के मद्देनज़र होण्डा अब तक की सबसे बड़ी रु 43,000 तक की बचत का आकर्षक आॅफर भी लेकर आई है। तो भारत, अपनी पसंदीदा H’ness CB350 की जोशीली राईड के लिए तैयार हो जाओ।’’

5.6ः की शानदार ब्याज दर पर रु 43000 तक की बचत का ट्रिपल आॅफरः
आज से, होण्डा 2व्हीलर्स अपने साझेदार आईसीआईसीआई बैंक के साथ त्योहारों के लिए अब तक का सबसे बड़ा आकर्षण लेकर आई है। H’ness CB350  के उपभोक्ता अब रीटेल फाइनैंस पर शानदार डील का लाभ उठा सकते हैं। सीमित अवधि के लिए उपभोक्ता वाहन की 100ः आॅन-रोड कीमत तक पर फाइनैंस का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा अब तक की सबसे कम 5.6ः की शुरूआती ब्याज दर भी उन्हें अपनी पसंदीदा H’ness CB350 खरीदने के लिए प्रोेत्साहित करेगी- यह दर बाज़ार में प्रचलित दर से तकरीबन आधी है, ऐसे में उपभोक्ता रु 43000 तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं। वैकल्पिक रूप से उपभोक्ता आकर्षिक एवं बेहद किफ़ायती रु 4999 की ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं।

ब्लैक और व्हाईट मोनोक्रोमेटिक थीम के साथ बिंगविंग में वाहनों की सम्पूर्ण रेंज को डिस्प्ले किया जाएगा। प्रोडक्ट या एक्सेसरीज़ के बारे में हर सवाल की जानकारी बिगविंग में मौजूद प्रशिक्षित पेशेवरों के द्वारा दी जाएगी। इसके अलावा बिगविंग में उपलब्ध एक्सेसरीज़ की बेहतरीन रेंज राइडिंग के उत्साह को कई गुना बढ़ा देंगी और उपभोक्ताओं को नए अवसर प्रदान करेंगी।

उपभोक्ताओं की खरीद को आसान बनाने के लिए वेबसाईट ूूूण्भ्वदकंठपहॅपदहण्पद पर विस्तृत जानकारी दी गई है। वेबसाईट पर आॅनलाईन बुकिंग का विकल्प भी उपलब्ध है, जहां उपभोक्ता बड़ी आसानी से बुकिंग का त्वरित, सहज एवं पारदर्शी अनुभव पा सकते हैं। उपभोक्ताओं से रियल टाईम में फीडबैक लेने के लिए होण्डा बिगविंग सभी सोशल मीडिया प्लेटफाॅम्र्स पर भी सक्रियता से मौजूद रहेगी।