vi-offers-24x7-customer-assistance-on-google-integrates-its-vic-chatbot-with-googles-business-messages-on-smartphone
vi-offers-24x7-customer-assistance-on-google-integrates-its-vic-chatbot-with-googles-business-messages-on-smartphone

सिर्फ वी के अनलिमिटेड रीचार्ज पर- अपना बचा हुआ डेटा वीकेंड के लिए रोलओवर करें और मनोरंजन का लुत्फ़ उठाएं

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 20 अक्टूबर 2020 -अब घर के अंदर रहते हुए भी सप्ताहान्त ज़्यादा रोमांचक हो सकते हैं- आप घर में रह कर फिल्में देखिए, अपने दोस्तों के साथ वीडियो काॅल कीजिए या सिर्फ इंटरनेट पर सर्फिंग का लुत्फ़ उठाइए। एक एक्सक्लुज़िव आॅफर के तहत वी अनूठी पेशकश लेकर आए हैं जिसमें इसके प्रीपेड उपभोक्ता रु 249 से शुरू होने वाले मौजूदा अनलिमिटेड डेली डेटा कोटा पैक के बचे हुए डेटा को वीकेंड के लिए रोलओवर कर सकते हैं। यह उन उपभेाक्ताओं के लिए बोनांज़ा आॅफर है जो सप्ताहान्ट के दौरान ज़्यादा डेटा का उपयोग करना चाहते हैं। अब वी के प्रीपेड उपभोक्ता सप्ताह के दौरान डेली डेटा कोटा में से बचे हुए डेटा को सप्ताहान्त के लिए कैरी फाॅरवर्ड कर सकते हैं और वीकेंड पर इसका लाभ उठा सकते हैं। यह आॅफर 19 अक्टूबर 2020 से अनलिमिटेड रीचार्ज (रु 249 से शुरू होने वाले डेली डेटा कोटा पैक) करने वाले उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। यह आॅफर डेली कोटा के साथ चुनिंदा अनलिमिटेड रीचार्ज करने वाले वी के नए उपभोक्ताओं के लिए भी उपलब्ध होगा।

इस अनूठे आॅफर के बारे में बात करते हुए अवनीश खोसला, मार्केटिंग डायरेक्टर- वोडाफ़ोन आइडिया ने कहा, ‘‘वीकेंड रोलओवर के इस नए प्रस्ताव के साथ अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए एक और पहली पेशकश का लाॅन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। सप्ताहान्त पर हर कोई मस्ती और मनोरंजन का लुत्फ़ उठाना चाहता है- फिर चाहे अपने पसंदीदा शो देखने की बात हो या ज़ूम काॅल पर अपने दोस्तों या परिवार के साथ संपर्क में रहने की। डेटा के वीकेंड रोलओवर के साथ उपभोक्ता सप्ताह के दौरान अपने बचे हुए डेटा को सप्ताहान्त पर रोलओवर कर सकेंगे और उनका बचा हुआ डेटा बर्बाद नहीं होगा। वी अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए यह अनूठी पेशकश लाने वाला पहला ब्राण्ड है। ये बेजोड़ फायदे रु 249 या अधिक के रीचार्ज करने वाले सभी प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के उपलब्ध हैं, जो उपभोक्ताओं के लिए बेहद फायदेमंद होंगे।’’

वी ने भारत के सबसे सशक्त 4ळ नेटवर्क गीगानेट के लाॅन्च की घोषणा भी की है, जिसके द्वारा उपभोक्ता रियल टाईम में एक दूसरे के साथ कनेक्टेड बने रह सकते हैं। गीगानेट भविष्य के लिए तैयार, सशक्त, बेहतर और तेज़ नेटवर्क है। वी के उपभेाक्ता उच्च क्षमता के एकीकृत नेटवर्क की संयुक्त क्षमता का लाभ उठा सकते हैं।

About Manish Mathur