टेक महिंद्रा दूसरी तिमाही के लिए एबिटडा 30.9 फीसदी ऊपर

Editor-Manish Mathur

जयपुर 26 अक्टूबर 2020- डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशनकंसल्टिंग और बिजनेस रिइंजीनियरिंग सेवाओं के क्षेत्रमें काम करने वाली कंपनी टेक महिंद्रा लिमिटेड ने आज 30 सितंबर 2020 को खत्म हो रही दूसरी तिमाही के लिए समेकित वित्तीय नतीजे जारी कर दिए हैं.

सी पी गुरनानीप्रबंध निदेशक और  मुख्य कार्यकारी अधिकारीटेक महिंद्रा ने कहाहम कोविड के दौर से आगे निकलने की दिशा में हैंहमारी रिपेयररैली और राइज़ रणनीति ने कंपनी को पहले की तुलना में मजबूती से उभरने में मदद की है. ग्राहकों द्वारा डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन की रफ्तार बढ़ी है. हम विभिन्न सेग्मेंट के लिए मांग में रिवाइवल देख पा रहे हैं. चूंकिव्यवसाय को वर्तमान परिवेश में प्रांसगित रखने की कोशिश होती हैऐसे में मानव केंद्रित अनुभव बनाने पर हमारा ध्यान हमें उपभोक्ताकरण पर बढ़े हुए खर्च पर कब्जा करने में सक्षम करेगा.

मनोज भटमुख्य वित्तीय अधिकारीटेक महिंद्रा ने कहाराजस्व ग्रोथ और संचालन मेट्रिक्सदोनों पर मजबूत क्रियान्वयन ने हमें सभी मोर्चे पर बेहतर प्रदर्शन करने में मदद किया है. हमारा कैश कन्वर्ज़न अभी भी मजबूत है और हम आगे भी अपने शेयरधारकों के लिए पूंजीगत रिटर्न के तहत वैल्यू जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं

About Manish Mathur