टेक्‍नो का कैमॅन 16 को फ्लिपकार्ट के मशहूर ‘बिग बिलियन डेज़’ में लॉन्च किया

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 17 अक्टूबर 2020  त्योहारों का मौसम आने वाला है। इस मौके पर जश्न को बड़े पैमाने पर यादगार बनाने के लिए टेक्‍नो का बहुप्रतीक्षित आधुनिक प्रीमियम डिवाइस कैमॅन 16 बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर इसके मशहूर बिग बिलियन डेज़ में उपलब्‍ध होगा। इस सेग्मेंट में पहली बार 64 एमपी क्वॉड कैमरा का सेटअप और अनोखा आई ऑटो फोकस उपभोक्‍ताओं को ऑफर किया जा रहा है। यह डिवाइस बिक्री के लिए 16 अक्टूबर 2020 से 10,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगी।

उपभोक्ताओं को इस वर्ष लॉन्च किए गए टेक्‍नो के लोकप्रिय स्पार्क और कैमॅन के मोबाइल फोन पर आकर्षक छूट के ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा टेक्‍नो अपना प्रीमियम कैमॅन 15 स्मार्टफोन 10,499 रुपये की फेस्टिव प्राइस पर ऑफर करेगा।

 ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने इस मौके पर कहा , बिग बिलियन डेज़ के साथ हमने दूसरी बार साझेदारी की है। हमें उम्मीद है कि बिग बिलियन डेज़ के बहुप्रतीक्षित प्लेटफॉर्म पर हमारे प्रॉडक्ट्स के ऑफर उपभोक्ताओं में हलचल पैदा कर देंगे। हमारे मोबाइल फोन की विशाल रेंज में 7 हजार से कम रूपये की कीमत में बेस्ट बजट स्मार्टफोन से लेकर 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले बेहतरीन बैटरी वाले स्मार्टफोन है। 11 हजार रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन में मोबाइल कंपनियों को नई राह दिखाने वाले आई ऑटो फोकस से लैस किया गया है। हम सभी तरह के स्मार्टफोन पसंद करने वाले उपभोक्ताओं की जरूरत  को पूरा करना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य हमेशा उपभोक्ताओं के लिए नई संभावनाओं और नए फीचर्स वाले मोबाइल फोन बनाने का रहा है। लुभावनी कीमतों पर ऑफर किए जा रहे स्मार्टफोन के माध्यम से हम अपने उपभोक्ताओं के लिए त्योहारों पर बरसने वाली खुशियों और मौज-मस्ती को और बढ़ाना चाहते हैं और इस सेलिब्रिशन को यूजर्स और उनके प्रियजनों के लिए हम इस मौके को यादगार बनाना चाहते हैं।

 टेक्‍नो ने पहले ही 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन के सेग्मेंट में स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च कर अपने को मजबूत और दिग्गज खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है। स्पार्क सीरीज के स्मार्ट फोन में ज्यादा क्षमता वाली बैटरी, बड़ा डिस्प्ले और दमदार कैमरा ऑफर किया जा रहा है। पिछले महीने टेक्‍नो के स्पार्क फोन की बिक्री का आंकड़ा 20 लाख के स्तर को पार कर गया। इस महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक क्षण ने देश में टेक्‍नो की सफलता की कहानी को फिर से पूरी मजबूती से दर्ज किया है। इस सेग्मेंट के स्मार्टफोन में पहली बार दिए जाने वाले शानदार फीचर्स से इस प्रॉडक्ट की बिक्री में बढ़ोतरी हुई है। टेक्‍नो लगातार एंट्री लेवल और मिड बजट के स्मार्टफोन के लिए नए मानदंड तय कर रहा है। इसमें संपूर्ण रूप से स्मार्टफोन में दिए जा रहे फीचर्स से यूजर्स को काफी बेहतरीन अनुभव मिलता है।

 फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ स्‍मार्टफोन सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी और 21 अक्टूबर तक चलेगी।