होण्डा ने 20 दिनों के अंदर 1000 H’ness-CB350 की डिलीवरी का आंकड़ा पार किया

Editor-Manish Mathur

जयपुर 13 नवंबर 2020 उपभोक्ताओं के भरोसे का सबसे बड़ा उदाहरण देते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने डिलीवरी शुरू होने के मात्र 20 दिनों के अंदर 1000 उपभोक्ताओं को H’ness-CB350 की डिलीवरी का आंकडा पार कर लिया है। इतनी छोटी सी समय अवधि में बडे़ नगरों तथा पहले और दूसरे स्तर के शहरों में H’ness-CB350 की मांग और लोकप्रियता तेज़ी से बढ़ रही है।

मिड-साइज़ 350-500 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में भव्य प्रवेश करते हुए होण्डा 2व्हीलर्स इंडिया ने सितम्बर माह में H’ness-CB350 का ग्लोबल लाॅन्च किया। सीबी के डीएनए को आगे बढ़ाते हुए, H’ness-CB350 9 नए पेटेंट ऐप्लीकेशन्स और अपने सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए गए 5 फीचर्स के साथ आॅन-रोड स्पोर्ट्स राइडिंग को नए स्तर तक ले जाती है। H’ness-CB350 दो वेरिएन्ट्स- DLX और  DLX PRO में उपलब्ध है और हर वेरिएन्ट में तीन कलर्स आते हैं।

ब्राण्ड होण्डा में भरोसा बनाए रखने के लिए उपभोक्ताओं को धन्यवाद देते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर-सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमें H’ness-CB350 के लिए उम्मीद से ज़्यादा प्यार और स्नेह मिला है। 18 से 70 वर्ष के आयु वर्ग के उपभोक्ताओं के लिए आज H’ness-CB350 पहली पसंद बन गई है। हमें गर्व है कि अपने सीमित बिगविंग नेटवर्क के साथ हम छोटी सी समय अवधि में 1000 उपभोक्ताओं को डिलीवरी देने में सक्षम रहे हैं। इसके लिए मिली शुरूआती प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं और उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं, इसी के मद्देनज़र हम होण्डा बिगविंग नेटवर्क के तीव्र विस्तार की योजनाएं बना रहे हैं।’’

होण्डा ने स्पेशल फेस्टिव आॅफर के साथ मनाया उपभोक्ताओं के भरोसे का जश्न
त्योहारों में खरीद के जोश को बढ़ाते हुए, होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने अब तक सबसे बड़े फेस्टिव आॅफर के लिए आईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। H’ness-CB350 के उपभोक्ता अब रीटेल फाइनैंस पर शानदार डील का लाभ उठा सकते हैं।

सीमित अवधि के लिए उपभेाक्ता वाहन की आॅन-रोड कीमत पर 100ः तक फाइनैंस का लाभ उठा सकते हैं। उपभोक्ताओं को उनकी पसंदीदा H’ness-CB350 खरीदने के लिए प्रेरित करने हेतु होण्डा बाज़ार की कीमतों से तकरीबन आधी- सेगमेन्ट में सर्वश्रेष्ठ 5.6ः’ ब्याज दर का आॅफर लेकर आई है। इसके अलावा उपभोक्ता रु 4999 की आकर्षक ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं।

अब उपभोक्ता होण्डा बिगविंग की वेबसाईट से भी H’ness-CB350 के लिए बुकिंग कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए वे निर्धारित नंबर 9958223388 पर ‘मिस्ड काॅल’ दे सकते हैं याwww.HondaBigWing.in पर विज़िट कर सकते हैं।

 

About Manish Mathur