महिंद्रा इस दिवाली पर्व पर देश में 1,000 नयी थार की डिलिवरी को तैयार

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 18 नवंबर 2020 महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम), जो 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का घटक है, इस दिवाली पर्व पर देश में 1,000 नयी थार की डिलिवरी करने के लिए तैयार है।

कंपनी ने ग्राहकों को ‘हैप्‍पी थार-इंग दिवाली’ की शुभकामनाएं देते हुए दिवाली पर यह मेगा डिलिवरी दी है। ये डिलिवरीज, उपलब्‍ध वैरिएंट्स के आधार पर बुकिंग्‍स के क्रमानुसार की गयी हैं।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी – ऑटोमोटिव डिविजन, वीजय नाकरा के अनुसार, ”हम इस त्‍यौहारी मौसम में हमारे ग्राहकों को ‘हैप्‍पी थार-इंग दिवाली’ के संदेश के साथ शुभकामनाएं देते हैं। महिंद्रा की यह कोशिश रही है कि यह अधिक से अधिक ग्राहकों को खुशियां दे सके। इसलिए, इससे पूर्व में देश भर में हमारी नयी थार की 500 मेगा डिलिवरी के बाद, अब एक कदम और आगे बढ़ाते हुए दिवाली के पर्व पर 1,000 नयी थार की डिलिवरी करने की हमें खुशी है।”

कंपनी ने ग्राहकों से संपर्क हेतु जबरदस्‍त प्रक्रिया लागू की है जिससे हर ग्राहक से व्‍यक्तिगत रूप से संपर्क किया जा सके और उन्‍हें संभावित/वास्‍तविक डिलिवरी की तिथियां बतायी जा सके और इस प्रकार, उन्‍हें प्रतीक्षा अवधि के हर चरण में उनके डिलिवरी शेड्युल के बारे में आश्वस्‍त किया जा सके। पहले महिंद्रा ने हर महीने लगभग 2,000 वाहनों की क्षमता की योजना बनायी थी, लेकिन अब जनवरी तक इसे बढ़ाकर 3,000 किया जा रहा है।

1 नवंबर को ऑनलाइन ऑक्‍शन विजेता, आकाश मिंडा को थार#1 की डिलिवरी के साथ डिलिवरी की प्रक्रिया शुरू हुई जिसके बाद कंपनी ने 7 और 8 नवंबर, 2020 को वीकेंड पर देश भर में 500 से अधिक नयी थार की मेगा डिलिवरी की।

कृपया सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए निम्‍नलिखित हैशटैग्‍स का उपयोग करें:

#TheAllNewThar

#MahindraThar

#ExploreTheImpossible

About Manish Mathur