अमेजन फैशन से करें धनतेरस के लिए पसंदीदा ज्‍वेलरी की खरीदारी

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 09 नवंबर 2020 – धनतेरस, संपत्ति और समृद्धि का त्‍योहार है और इसी दिन से दिवाली उत्‍सव की शुरुआत भी होती है। इस बार अमेजन फैशन पर उपलब्‍ध बहुमूल्‍य रत्‍न और ज्‍वेलरी को गिफ्ट के रूप में अपने प्रियजन को देकर त्योहारी खुशियों की शुरुआत करें। सोने और चांदी के बार एवं सिक्‍के से लेकर मोती के पेंडेंट्स, रंगीन रत्‍नजडि़त चूडि़यां और ब्रेसलेट्स, एंटिक टेम्‍पल ज्‍वेलरी आदि की विशाल रेंज से अपनी पंसद के उत्‍पाद को चुनकर अपने प्रियजन के इस दिन को और अधिक शुभ बना दें एवं दिवाली के जश्‍न को घर ले आएं।

हम आपको यहां कुछ टॉप ट्रेंड्स के बारे में सुझाव दे रहे हैं, जिसकी मदद से आप अमेजन फैशन पर ज्‍वेलरी स्टोर अपनी पसंद की ज्‍वेलरी को खरीद सकते हैं।

सोने/चांदी के सिक्‍के और बार: सोने और चांदी के सिक्‍के और बार्स की विशाल रेंज के साथ इस फेस्टिव सीजन में अपने घर प्‍यार और अच्‍छा भाग्‍य लेकर आएं। ऐसा माना जाता है कि धनतेरस पर सोने-चांदी के सिक्‍कों को खरीदना हमेशा आपके और आपके प्रियजन के लिए शुभदायक होता है। यह आपके परिवार के लिए एक अच्‍छा निवेश भी होता है। 

रंगीन रत्‍नजड़ित चूडि़यां: जहां हीरे सबकी पहली पसंद होती है, वहीं रंगीन रत्‍न भी आजकल बहुत लोकप्रिय हैं। आप रंगीन रत्‍नजडि़त चूडि़यों और ब्रेसलेट्स की खूबसूरत रेंज में से किसी एक का चयन कर सकते हैं। इस फेस्टिव सीजन में यह आपके हर प्रकार के कपड़ों के साथ मिक्‍स और मैच हो सकते हैं।

 मोती पेंडेंट्स: मोती के आभूषण हमेशा ही फैशनेबल लोगों की पसंद होते हैं। ये आभूषण लालित्‍य की सही मात्रा जोड़कर आपके सौंदर्य को चार चांद लगाते हैं। घर पर फेस्टिव सेलीब्रेशन के लिए यह एकदम सही आभूषण है। सिम्‍पल दिखते हुए एक रिच फेस्टिव लुक के लिए आप एक क्‍लासिक पर्ल पेंडेंट का चुनाव कर सकते हैं।

 कॉकटेल रिंग्‍स: एक बोल्‍ड ज्‍वेलरी कॉकटेल रिंग इस धनतेरस पर आपके व्‍यक्तित्‍व को और मजबूती प्रदान करने के लिए एकदम सही एक्‍सेसरीज है। अपनी पसंद का सतरंगी कलर या एक क्‍लासिक रत्‍न में से अपनी पसंद को चुनकर आप अपने व्‍यक्तित्‍व में चार चांद लगा सकते हैं।

एंटिक टेम्‍पल ज्‍वेलरी: फेस्टिव सीजन में क्‍लासिक एंटिक टेम्‍पल ज्‍वेलरी का बहुत अधिक महत्‍व है। पारंपरिकता से भरपूर ये ज्‍वेलरी आपके फेस्टिव परिधानों में अतिरिक्‍त सुंदरता को जोड़ते हैं। झुमका, नेकलेस और पारंपरिक सेट्स में से अपनी पसंद को चुनें।

मल्‍टी–लेयर नेकलेस: विभिन्‍न रंगों में मल्‍टी-लेयर नेकलेस के विशाल संग्रह में से किसी एक को चुनकर आप ट्रेंड्स में सबसे आगे रह सकते हैं। यह न केवल आपके पारंपरिक परिधानों की खूबसूरती को बढ़ाता है बल्कि आपके वेस्‍टर्न कपड़ों के फैशनेबल टच में भी वृद्धि करता है।

About Manish Mathur