वाहनों से लदी मालगाड़ी को डीआर एम मंजूषा जैन ने दिखाई हरी झंडी

Edit-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 04 दिसंबर 2020 – उत्तर पश्चिम रेलवे-जयपुर मंडल में श्रीमती मंजूषा जैन- मंडल रेल प्रबंधक महोदया के निर्देशन में गठित बिजनेस डेवलपमेंट यूनिट रेलवे के  माल यातायात बढ़ाने में सफल हो रही है ।बुधवार दिनांक 02/12/2020 को जयपुर मंडल के कनकपुरा स्टेशन से आई वी सी लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के माध्यम से  रेल द्वारा मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड के टेंपो वैगनो में लदान कर  रेड्डीपालम स्टेशन के लिए रवाना हुई। कनकपुरा स्टेशन से यह इस तरह की वाहनों के परिवहन की दूसरी ट्रेन है। गत शुक्रवार को वाहनों से लदी पहली ट्रेन यहां से रवाना हुई थी।
श्रीमती मंजूषा जैन मंडल रेल प्रबंधक जयपुर ने इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर श्री आदित्य मंगल-अपर मंडल रेल प्रबंधक (ऑपरेशंस), श्री राकेश कुमार- वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक, श्री  अजीत कुमार मीना – मंडल वाणिज्य प्रबंधक तथा आई वी सी लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के पदाधिकारी एवं जयपुर मंडल के कर्मचारी उपस्थित थे।
श्रीमती जैन ने आईसी वी लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के पदाधिकारियों से जयपुर रेल मंडल के विभिन्न स्टेशनों से माल लदान व परिवहन की संभावनाओं पर चर्चा की जिस पर लॉजिस्टिक्स के अधिकारियों ने भविष्य में भी  रेल द्वारा माल परिवहन में सहयोग का आश्वासन दिया ।

About Manish Mathur