पॉपुलर फ्रन्ट कार्यालय पर ईडी की कार्यवाही राजनीति से प्रेरितः मोहम्मद आसिफ

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 06 दिसंबर 2020 , पॉपुलर फ्रन्ट के मोती डूंगरी स्थित प्रदेश कार्यालय पर हुई ईडी की कार्यवाही के संदर्भ में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद आसिफ ने कहा की ईडी की कार्यवाही पूर्णरूप से राजनीति से प्रेरित व विरोध की आवाज को दबाने की कोशिश है।
पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया एक सामाजिक संगठन है जो राष्ट्रीय स्तर पर सामाजिक कार्यों के लिए जाना जाता है। देश भर में विभिन्न आपदाओं व कोरोना महामारी के समय सराहनीय कार्य किया है।
पॉपुलर फ्रन्ट हमेशा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठता रहा है लेकिन अफसोस की बात है की मौजूद केंद्र की भाजपा सरकार अपने विरोधियों की आवाज को दबाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग शर्मनाक तरीके से कर रही है, इस से पूर्व भी पॉपुलर फ्रन्ट के ऊपर आरोप लगाए गए है लेकिन सब झूठे साबित हुए है।
केंद्र सरकार केवल पॉपुलर फ्रन्ट ही नहीं बल्कि वह सभी संगठन या व्यक्ति जो सरकार की जन विरोधी नीतियों व फासिस्ट एजेंडों का विरोध करते है उन सभी को एक एक करके निशाना बना रही है जब भी सरकार जनता के दबाव मे आती है तो उन मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के सड़यंत्र करती है यह कार्यवाही भी देशभर मे किसान आंदोलन को मिल रहे समर्थन से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश है।
पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया एसी किसी भी कार्यवाही से डरने वाला नहीं है हम हमेशा सरकार की जन विरोधी नीतियों व संघ परिवार के फासिस्ट एजेंडों के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे हम देश की जनता से अपील करते है की सरकारी एजेंसियों के गलत इस्तेमाल के खिलाफ एकजुट हो।
प्रेस वार्ता में प्रदेश सचिव ताज मोहम्मद पठान व जयपुर जिला अध्यक्ष मोहम्मद नदीम मोजूद रहे।

About Manish Mathur