निप्पॉन पेंट और निसान मोटर इंडिया ने अनूठे ड्रॉप शिपमेंट प्रोसेस के तहत पेंट की आपूर्ति के लिए गठबंधन किया

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 31 दिसंबर 2020 – पेंट और कोटिंग उद्योग खंड में एशिया की नंबर 1 कंपनी निप्पॉन पेंट ने निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के देशभर में फैले डीलर नेटवर्क को एक अनूठे ड्रॉप शिपमेंट मॉडल के तहत पेंट की आपूर्ति करने के लिए निसान मोटर के साथ विशेष साझीदारी की है। इस तीन वर्षीय साझीदारी के तहत निप्पॉन पेंट बॉडीशॉप परिचालन के लिए खास तौर पर निसान मोटर को उत्पादों की नैक्स-प्रेमिला रेंज उपलब्ध कराएगी।

निप्पॉन पेंट इंडिया के अध्यक्ष (ऑटोमोटिव रिफिनिश) श्री शरद मल्होत्रा ने कहा, निप्पॉन पेंट इंडिया में हम अनूठे पेंट और कोटिंग उत्पाद उपलब्ध कराते हैं जिसमें हमारा खास ज़ोर सभी के लिए लाभ उपलब्ध कराने और दीर्घकाल के लिए स्वस्थ कारोबार उपलब्ध कराने पर होता है। हम पिछले कई वर्षों से भारत में निसान के साथ सक्रियता के साथ काम करते रहे हैं और हमारी नयी एक्सक्लूसिव साझीदारी से देश के कोने कोने में निसान डीलर नेटवर्क तक पहुंचने में मदद करेगी। अंततः इससे बॉडी शॉप परिचालन, उत्पाद की गुणवत्ता और मूल्य में सुधार आएगा और इससे निसान के डीलर एवं ग्राहक दोनों लाभान्वित होंगे।

निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक श्री राकेश श्रीवास्तव ने कहा, हमारे ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवा और उत्पादों की पेशकश करने का हमारा सतत प्रयास रहता है और इस साझीदारी से बॉडीशॉप प्रक्रिया के मानकीकरण के साथ ग्राहकों का अनुभव समृद्ध होगा। जापान के प्रख्यात ब्रांड निप्पॉन पेंट इंडिया के साथ हमारी एक्सक्लूसिव साझीदारी से हमारी डीलरशिप के लिए अनूठे ड्रॉप शिपमेंट मॉडल के जरिये मानकीकृत दरों पर पेंट की आपूर्ति सुनिश्चित होगी।

नैक्स प्रेमिला एक प्रीमियम सॉल्वेंट जनित पेंट प्रणाली है जो ऑटोमोटिव बॉडी एवं पेंट शॉप के लिए त्वरित, उच्च गुणवत्ता के किफायती पेंट रिपेयर एवं रिफिनिशिंग सॉल्यूशंस पर ध्यान केंद्रित करती है। यह एक अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ओईएम अनुमोदित ब्रांड है जोकि कलर के साथ शानदार मेल की क्षमता के साथ अपने वर्ग में सर्वोत्तम जापानी प्रौद्योगिकी है। इस साझीदारी के तहत नैक्स प्रेमिला उत्पादों की रेंज निसान के सभी डीलर वर्कशॉप नेटवर्क पर उपलब्ध होगी जिससे निसान के ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता का पेंट रिपेयर सुनिश्चित होगा।

निप्पॉन पेंट इंडिया ऑटोमोटिव रिफिनिश, औद्योगिक एवं सजावटी क्षेत्र के लिए उच्च गुणवत्ता के पेंट्स की अग्रणी उत्पादक है। निप्पॉन पेंट इंडिया, निप्सी ग्रुप का हिस्सा है जोकि निप्पॉन पेंट जापान की अनुषंगी है। निप्पॉन पेंट जापान एशिया प्रशांत में सबसे बड़ा कोटिंग समूह है और कारोबार के लिहाज से यह विश्व में चौथा सबसे बड़ा समूह है। निप्पॉन पेंट ग्रुप एआर एक कारोबारी इकाई है जोकि ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट पर केंद्रित है और विश्व में रिफिनिशिंग के प्रति एकीकृत एवं व्यवस्थित दृष्टिकोण अपनाती है।

About Manish Mathur