20 दिसंबर को समस्कारा रिसोर्ट में होगा शो के फिनाले का आयोजन

Edit-Dinesh Bhardwaj

जयपुर 04 दिसंबर 2020 – ग्लैमर की चकाचौंद में अपनी जगह बनाने का सपना लेकर आई गर्ल्स ने स्टेज पर कॉन्फिडेंस का शानदार नमूना पेश किया। कुछ ऐसा ही नजारा था राजस्थान के सबसे बड़े और प्रख्यात एलीट मिस राजस्थान 2020 सीज़न 7 के जयपुर ऑडिशन का। गुरुवार को हवा सड़क स्थित होटल हिलटन में आयोजित हुए ऑडिशंस में लगभग 150 गर्ल्स ने हिस्सा लिया। इस सीजन के फाइनल ऑडिशन राउंड में कंटेस्टेंट्स ने टॉप 31 में अपनी जगह बनाने के लिए भारी उत्साह दिखाया। इस दौरान जजेस के तौर पर एलीट मिस राजस्थान की फाउंडर मेंबर और एक्ट्रेस चार्वी तान्या दत्ता, सुपरमॉडल आकांशा भल्ला और दिव्या कासलीवाल ने गर्ल्स को परखा।

कार्यक्रम के दौरान एलीट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि इस आपदा को देखते हुए हमने सरकार के द्वारा जारी किए गए सभी सुरक्षा नियमों का खास ध्यान रखा है। जहां ऑडिशंस स्थल में रोबोट्स ने यूवी रेज़ के जरिए आटोमेटिक सेनिटाइज़ेशन किया, वहीं बायो सिकियोर बब्बल के जरिए वायरस की रोकधाम का पूरा ध्यान रखा गया। ‘नो मास्क नो एंट्री’ नियम और सोशल डिस्टेंसिंग को सभी के लिए अनिवार्य रखा।

गौड़ ने आगे बताया कि राजस्थान के कोटा, जोधपुर, उदयपुर और जयपुर में आयोजित किए जा चुके ऑडिशंस में राज्य के अलग-अलग कोने से गर्ल्स ने पार्टिसिपेट किया।जहां वहीं अब कार्यक्रम अपने फिनाले की ओर बढ़ चूका है। सभी ऑडिशंस में चुनी गई गर्ल्स ने टॉप 31 में जगह बनाई है जिनकी अनाउंसमेंट 14 दिसंबर को होगी।
जिसके बाद अजमेर रोड स्थित समस्कारा रिसोर्ट में 14 दिसंबर से 20 दिसंबर तक सभी टॉप 31 गर्ल्स को फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे ग्रूमिंग और ट्रेनिंग सेशंस देंगे। शो का फिनाले 20 दिसंबर शाम को समस्कारा रिसोर्ट में आयोजित होगा।

About Manish Mathur