येस बैंक ने फिर से लागू किया ‘येस प्रेमिया प्रोग्राम‘-अर्थव्यवस्था के प्रमुख क्षेत्रों के लिए पहले से तैयार अनुकूलित सेवाएं

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 02 दिसंबर 2020 – येस बैंक ने अपने एक प्रीमियम बैंकिंग प्रोग्राम ‘येस प्रेमिया‘ को फिर से लागू किया है, जो कि प्रमुख उपभोक्ता क्षेत्रों की विशेष जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करते हुए व्यक्तिगत समाधान प्रदान करता है। यह प्रोग्राम छोटे कारोबार के मालिकों से लेकर वेतनभोगी पेशेवरों और वरिष्ठ नागरिकों तक को सुविधाएं प्रदान करता है।

इस प्रोग्राम को विभिन्न उपभोक्ता समूहों की जीवन शैली, उनके उपयोग और अपेक्षाओं को पूरा करने के लिहाज से अनुकूलित बैंकिंग समाधान प्रदान करने के लिए सावधानी से क्यूरेट किया गया है। यह कार्यक्रम उत्पादों, सेवाओं, पोर्टफोलियो लाभ और साझेदारी के मिश्रण के माध्यम से उनकी सभी वित्तीय और जीवन शैली की जरूरतों को पूरा करता है, जिससे यह सभी उपभोक्ताओं के लिए वास्तव में व्यक्तिगत समाधान बन जाता है।

येस बैंक पूरे भारत में बैंक की सभी शाखाओं के नेटवर्क पर 1 से 7 दिसंबर, 2020 तक ‘ट्रूली योअर्स वीक’ के दौरान इस संवर्धित कार्यक्रम के शुभारंभ का जश्न मनाएगा, जिसमें कई ग्राहक-केंद्रित कार्यक्रम और डीलर, ओईएम और बैंकएश्योरेंस पार्टनर के माध्यम से अनेक गतिविधियाँ होंगी।

‘येस प्रेमिया‘ की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी देते हुए येस बैंक के ग्लोबल हैड- रिटेल बैंकिंग श्री राजन पेंटल ने कहा, ‘‘येस बैंक ग्राहकों को ऐसे समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो किसी प्रोडक्ट के बारे में उनकी दिलचस्पी और उनकी प्राथमिकताओं के आधार पर तैयार किए जाते हैं। इसी क्रम में हमने येस प्रेमिया को लाॅन्च किया है, जो हमारी बेहतरीन टैक्नोलाॅजी और नवाचार क्षमताओं के साथ एक विशिष्ट बैंकिंग प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। हमारा मानना है कि इन कोशिशों से हमारा रिटेल बैंकिंग का कारोबार और तेजी से आगे बढे़गा, साथ ही इस प्रयास से हमारे ग्राहकों को भी एक प्रीमियम ग्राहक अनुभव प्रदान करेगा, जो कि एक तरह से उनकी पसंदीदा लाइफस्टाइल के अनुरूप है।‘‘

येस प्रेमिया प्रोग्राम विभिन्न सेगमेंट में उपभोक्ताओं को निम्नलिखित लाभ प्रदान करता है’ः-

 वेतनभोगी लोग

                     5000 रुपए से अधिक के फायदे के साथ काॅम्प्लीमेंट्री इमर्ज डेबिट कार्ड

         60,000 रुपए से अधिक के लाभों के साथ काॅम्प्लीमेंट्री टाइम्स प्राइम की वार्षिक सदस्यता

         लाॅकर, ट्रेडिंग अकाउंट और लोन संबंधी जरूरतों पर अधिमान्य मूल्य निर्धारण

         लाॅयल्टी प्रोग्राम के माध्यम से 2 गुना लाॅयल्टी रिवार्ड पाॅइंट्स

         व्यक्तिगत और पारिवारिक खातों के लिए डेडिकेटेड रिलेशनशिप मैनेजर

स्व-नियोजित

 

                     व्यावसायिक आवश्यकताओं के अनुरूप डिजाइन किया गया करंट अकाउंट

         करंट अकाउंट से बचत खाते या फिक्स्ड डिपाॅजिट में आॅटो स्वीप सुविधा 

         येस एमएसएमई ग्रुप पेमेंट के साथ एमएसएमई क्लाइंट्स के स्टाफ और वेंडर्स के लिए सरल भुगतान साॅल्यूशंस

         ई-कलेक्शन का काॅम्प्लीमेंट्री सेट-अप जो आॅनलाइन फंड इनफ्लो के निर्बाध सामंजस्य को सक्षम बनाता है

         लाॅयल्टी प्रोग्राम के माध्यम से 2 गुना लाॅयल्टी रिवार्ड पाॅइंट्स

         व्यावसायिक, व्यक्तिगत और पारिवारिक खातों के लिए डेडिकेटेड रिलेशनशिप मैनेजर

 

वरिष्ठ नागरिक      

ओवरड्राफ्ट सुविधा और अधिक ब्याज दर के साथ फिक्स्ड डिपाॅजिट की व्यापक रेंज

         15,000 रुपए के हेल्थकेयर बेनिफिट्स के साथ वीहेल्थ बाई ऐटना की ओर से काॅम्प्लीमेंट्री वार्षिक सदस्यता

         चुने हुए वेरिएंट पर पहले साल मंे फ्री लाॅकर

         लाॅयल्टी प्रोग्राम के माध्यम से 2 गुना लाॅयल्टी रिवार्ड पाॅइंट्स

         व्यक्तिगत और पारिवारिक खातों के लिए डेडिकेटेड रिलेशनशिप मैनेजर 

लाभों और विशेषाधिकारों के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें https://www.yesbank.in/personal-banking/yes-premia

हाल ही में येस बैंक ने अपने कारोबार को फिर से शुरू करने में छोटे और मझोले कारोबारियों को समर्थन देने की अपनी प्रतिबद्धता के साथ – वल्र्डलाइन के साथ साझेदारी में एसएमएस पे कार्यक्षमता को लाॅन्च किया है। इसके माध्यम से व्यापारी अपने ग्राहकों से संपर्क रहित और दूरस्थ भुगतान स्वीकार करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, बैंक ने अपने पूरी तरह नए रिटेल नेटबैंकिंग प्लेटफाॅर्म- येस ऑनलाइन को भी हाल ही लाॅन्च किया है और इस तरह डिजिटल बैंकिंग और आॅनलाइन भुगतान ईकोसिस्टम के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है।

येस बैंक के बारे में

येस बैंक एक फुल सर्विस कमर्शियल बैंक जो कॉर्पोरेट एमएसएमई और खुदरा ग्राहकों के लिए उत्पादों सेवाओं और टैक्नोलाजी से संचालित डिजिटल आफरिंग्स की एक पूरी श्रृंखला उपलब्ध कराता है। येस बैंक अपने पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी येस सिक्योरिटीज और अपने म्युचुअल फंड कारोबार से संबंधित कंपनी येस एसेट मैनेजमेंट (इंडिया) लिमिटेड के माध्यम से अपने निवेश बैंकिंग मर्चेंट बैंकिंग और ब्रोकरेज व्यवसायों को संचालित करता है। मुंबई में मुख्यालय वाले येस बैंक की भारत में सभी 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में अखिल भारतीय मौजूदगी है जिनमें गिफ्ट सिटी में एक आईबीयू और अबू धाबी में एक प्रतिनिधि कार्यालय भी शामिल है।

अधिक जानकारी के लिए विजिट करें & http://www.yesbank.in/

About Manish Mathur