अमेज़न प्राइम वीडियो पेश कर रहा है बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ “तांडव ” के ट्रेलर का अनावरण

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 04 जनवरी 2021 – अमेज़न प्राइम वीडियो एक शानदार और प्रभावशाली टीज़र के बाद अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ “तांडव” के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण करके नए साल का स्वागत किया हैं । हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्मित और निर्देशित है जो इस सीरिज के साथ अपना डिजिटल निर्देशन में अपना पहला कदम रख रहे हैं। गौरव सोलंकी द्वारा लिखित नाटक में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर , मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी के साथ कुछ अन्य कलाकार भी इसमें शामिल हैं। अली अब्बास जफर के साथ, डिंपल कपाड़िया और कृतिका कामरा भी तांडव से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं और हमने पहले कभी भी सैफ अली खान, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवर को ऐसी भूमिकाओं में नहीं देखा है। 15 जनवरी, 2021 से, भारत में प्रमुख सदस्य और 200 से अधिक देश और प्रांत तांडव के सभी भागों को स्ट्रीम कर सकते हैं।

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी में स्थापित, सीरिज दर्शकों को अराजकता की एक अंधेरी दुनिया की गलियों में ले जाएगी और उन लोगों के काले कारनामों को उजागर करेगी। यह सीरिज एक काल्पनिक नाटक है जिसमें लोग सत्ता की लालच में गहराई तक खो जाते हैं।

तांडव में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, “भारत के मनोरंजन जगत  ने फिर से बदलाव के युग में प्रवेश किया है और ‘तांडव’ जैसी कहानियां इस बदलाव में आगे बढ़ रही हैं। एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए नाटक का लेखन  और आकर्षक विशेषताओं का निर्माण, जिसमे  ग्रे शेड की  भूमिका अधिक महत्व रखती  है। जब मैंने अपने समर के इस चरित्र की पेचीदगियों के बारे में पढ़ा और तांडव की दुनिया में गहरी पैठ बनाई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे इस व्यक्तित्व को कैसे अपनाना है। मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर इस शो को देखने के लिए उत्सुक हूं। “

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने कहा, “तांडव एक राजनीतिक थ्रिलर है।” यह एक काल्पनिक कहानी है, जो शायद आपको पर्दे के पीछे की राजनीति और देश में सत्ता की गलियों में क्या चल रही है, इसकी स्पष्ट जानकारी देती है। अनुराधा एक ऐसी भूमिका है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और मुझे खुशी है कि मैंने अपने साथियों के साथ इस काम के साथ डिजिटल शुरुआत भी की है। इसमें प्रत्येक चरित्र की भूमिका के एक से अधिक शेड हैं और मुझे उम्मीद है कि यह सीरिज दर्शकों को जोड कर रखेगी। “

इस संबंध में बात करते हुए, सुनील ग्रोवर ने कहा, “तांडव में, मुझे साड़ी पहने और हंसते हुए नहीं देखा जाएगा!” अपनी भूमिका के बारे में, सुनील ने आगे कहा, “गुरपाल एक सर्वांगीण व्यक्तित्व है और मैंने ऐसी भूमिका पहले कभी नहीं निभाई है। अली के साथ काम करने से पहले, मुझे पता था कि  तांडव एक आकर्षक कहानी है और साथसाथ यह दिलचस्प भी है। अली ने एक ऐसी दुनिया बनाई है, जो दर्शकों को लुभाती है और उन्होंने मुझे वह भूमिका दी है जिसका इंतजार एक हर कलाकार को होता है। स्वाभाविक रूप से मैंने इस भूमिका के लिए हां कहा और सैफ, डिंपल जी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए यह एक बोनस कम नही था।

About Manish Mathur