सोमानी होम इनोवेशन लिमिटेड ने जयपुर शहर में इवोक स्टोर लॉन्च किया

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर, 18 जनवरी, 2021:  प्रसिद्ध ब्राण्ड ‘हिंदवेयर’ का घर सोमानी होम इनोवेशन लिमिटेड जयपुर में इवोक फर्नीचर स्टोर को लॉन्च कर अपनी रिटेल मौजूदगी का विस्तार कर रहा है। शहर के केंद्र सोडाला में स्थित इस शोरूम का उद्घाटन इवोक के बिजनेस हेड श्री समीर वाजपेयी ने किया।

3500 वर्गफीट में फैले इवोक स्टोर में उत्पादों की एक स्टाइलिश श्रृंखला है, जैसे लिविंग रूम और बेडरूम के लिये फर्नीचर, सोफा, रिक्लाइनर, सेंटर टेबल, एंटरटेनमेंट यूनिट, मॉड्यूलर किचन और अलमारी जैसे फर्नीचर। स्टोर में मौजूद एक प्रतिबद्ध और अत्यंत कुशल टीम पूरे स्पेस की लेआउटिंग, डेकोर और फर्निशिंग में ग्राहकों का मार्गदर्शन करेगी और होम रिनोवेशन के लिये संपूर्ण समाधान की पेशकश करेगी।

इस स्टोर के लॉन्च पर सीईओ और होल टाइम डायरेक्टर श्री राकेश कौल ने कहा, ‘‘यह साल सभी के लिये चुनौतीपूर्ण रहा है और हमारा ध्यान मुख्य रूप से मौजूदा माहौल में व्यवसाय की निरंतरता बनाये रखने पर केन्द्रित रहा है। जयपुर में इवोक स्टोर का लॉन्च होना इस बात का साक्षी है कि हम प्रमुख बाजारों में लगातार अपनी पहुंच को मजबूत करने पर केन्द्रित हैं। हम फ्रैंचाइज-आधारित लार्ज फॉर्मेट स्टोर और ऑनलाइन पोर्टल मॉडल पर केन्द्रित हैंताकि भारत में नये क्षेत्रों तक पहुँच सकें। हमारी उत्पाद श्रृंखला अपवादी डिजाइन वालीसुंदरता से बनी और आधुनिक है। इस स्टोर के लॉन्च सेहमें यकीन है कि हमारे अत्याधुनिक उत्पाद हमारे ग्राहक आधार का विस्तार करेंगे।’’

भारत में इवोक के 18 फ्रैंचाइज्ड और दो खुद के स्टोर हैं। www.evok.in ने इवोक की ऑनलाइन मौजूदगी को भी मजबूत किया है। आज यह ब्राण्ड ऑनलाइन और ऑफलाइन फर्नीचर के लिये सबसे पसंदीदा गंतव्य है, जिन्हें आधुनिक डिजाइनों में निर्मित किया जाता है और जो उपभोक्ताओं की विभिन्न स्टाइलों और जरूरतों को पूरा करते हैं।

नेशनल स्‍टॉक एक्सचेंज (एनएसई) और बॉम्बे स्‍टॉक एक्सचेंज (बीएसई), दोनों में सूचीबद्ध सोमानी होम इनोवेशन लिमिटेड के पास इवोक फर्नीचर बिजनेस के अलावा कंज्यूमर अप्लायंसेज, होम रिटेल सॉल्यूशंस, फर्नीचर और किचन फिटिंग्स बिजनेस में उत्पादों की एक श्रृंखला है।

About Manish Mathur