ओयो होटल्स और होम्स के फ्रेंचाइजी ने आशीष चावला को बनाया वीपी और चीफ कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर

Editor – Ravi Mudgal

 जयपुर 30 जनवरी 2021 –  प्रतिभा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और लीडरशिप को पहचानते हुए, ओयो होटल्स एंड होम्स ने अलवर के आशीष चावला को वीपी और चीफ कस्टमर एक्सपीरियंस ऑफिसर – फ्रेंचाइजी, ओयो होटल्स एंड होम्स बनाया गया। यह डेवलपमेंट कस्टमर, पार्टनर्स और एम्प्लाइज को बेहतर अनुभव प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता के साथ जुड़ा हुआ है क्योंकि ओयो 2021 में एक रिसर्जेंट ब्रांड के रूप में उभरा है। 

आशीष ने 2018 में गुड़गांव के हब हेड के रूप में ओयो के साथ अपनी यात्रा शुरू की। फ्रेंचाइज ऑपरेशंस के हेड के रूप में उनकी अंतिम भूमिका के दौरान, वह सितंबर 2019 से भारत के लिए हमारे कस्टमर एक्सपीरियंस और ऑपरेशन्स पर प्रभाव डाल रहे हैं। उनके नेतृत्व में, कस्टमर चेक-इन एक्सपीरियंस सभी सर्वोत्तम स्तरों पर पहुंच गया है। आशीष ने उपभोक्ता अनुभव के लिए इंडस्ट्री-फर्स्ट पहल भी शुरू की है जैसे ‘सेनिटाईज़ेड स्टेज़’, ‘सेनिटाईज़ेड बिफोर योर आईज’ और ‘कांटेक्ट लेस चेक-इन’। यो! हेल्प- 24X7 रियल-टाइम चैट असिस्टेंस टूल को लागू करने में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। यो! में ग्राहक अपने प्रश्नों को स्वचालित बॉट की मदद से हल कर सकते हैं।

इस मौक़े पर ओयो इंडिया और साउथ एशिया के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, रोहित कपूर ने कहा, “ओयो जैसे, योग्यता संचालित संगठन के साथ काम करना और विभिन्न प्रतिभाशाली लीडरशिप के साथ टीम को बढ़ाने के लिए उत्सुक है। वहीं आशीष और अन्य लीडरों की पदोन्नति इस दिशा में एक और कदम है। हमें आशीष के नेतृत्व पर गर्व है, जहां उन्होंने अपनी टीम के साथ कड़ी मेहनत की है जिससे ‘सेनिटाईज़ेड स्टेज़’, ‘सेनिटाईज़ेड बिफोर योर आईज’ और ‘कांटेक्ट लेस चेक-इन’ जैसी ग्राहक केंद्रित पहल को सफल बनाया जा सका। हमारे मेहमानों के लिए हमारी सुरक्षा और स्वच्छता का वादा। यह पिछले वर्ष में उनके द्वारा किये गए महत्वपूर्ण कामों में है। उन्हें बहुत बधाई।”

अपनी पदोन्नति पर, आशीष चावला ने कहा, “मैं इस नई भूमिका को लेने के लिए बेहद खुश और उत्साहित हूं। पिछले साल दुनिया भर की कंपनियों के लिए चुनौतीपूर्ण रहा है और इस तरह के समय हमें अपनी रेसिलिएंस दिखाने और फोकस को तेज करने में सक्षम बनाते हैं। मैं अविश्वसनीय और भावुक ओयोप्रेनुर्स के साथ काम करना जारी रखते हुए यह सुनिश्चित करूँगा की हम कस्टमर फीडबैक और रिस्पांस मैकेनिज्म को विकसित और सुधार सके।

 

About Manish Mathur