अमेज़न प्राइम वीडियो ने की घोषणा – शाहिद कपूर करेंगे राज और डीके की नई सीरीज़ के साथ डिजिटल डेब्यू

Editor-Manish Mathur 

जयपुर 19 फरवरी 2021 – अमेज़न प्राइम वीडियो ने अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ के नए प्रोडक्शन (जिसका शीर्षक अभी तय नहीं है ) जिसमे शाहिद कपूर  मुख्य भूमिका में है उसपर काम शुरू करने की घोषणा की है। इस क्विर्की ड्रामा थ्रिलर में अभिनेता शाहिद कपूर की डिजिटल शुरुआत होगी जिसका निर्माण राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा किया जायेगा । जैसे की हम सभी को पता है व्‍यंग्‍यात्‍मक कॉमेडी जो राज और डीके का  ट्रेडमार्क है उससे यह सीरिज़ भरपूर होगी | ‘द फैमिली मैन’ की शानदार सफलता के बादजो कि 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है की यह जोड़ी अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ मिलकर यह नई सीरिज़ बना रही है इसका सह लेखन  सीता आर मेननसुमन कुमार और हुसैन दलाल द्वारा किया गया है।

अमेज़न प्राइम वीडियोइंडिया के निदेशक और प्रमुखविजय सुब्रमण्यम ने कहा, ” हम भारत और दुनिया भर के कुछ बेहतरीन कलाकारों और लेखकों  को एक साथ अमेज़न प्राइम वीडियो के एक मंच पर लाने पर गौरवान्वित महसूस करते हैं“| “शाहिद कपूर एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं जो राज और डीके के साथ मिलकर एक नए रोमांचक सीरिज़ के साथ प्राइम वीडियो परिवार में शामिल होने जा  रहे हैंजिसके लिए हम काफी उत्साहित हैं साथ में हमें यह विश्वास भी है की यह बेहद  फ्रेश और अनूठा संयोजन है और जो  कि हमारे ग्राहकों के साथ  हिट होगा! ”

शाहिद कपूर ने अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं  राज और डीके के साथ यह सीरिज़ करने का काफी दिनों से उत्सुक हूं। अमेज़न प्राइम वीडियो पर मेरा पसंदीदा भारतीय शो ‘द फैमिली मैन’ है। अमेज़न प्राइम वीडियो के अलावा मैं अपने डिजिटल डेब्यू के लिए किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता था। अमेज़न प्राइम वीडियो एक बेहतरीन सेवा है और उनके साथ काम करना यह मेरा सौभाग्य है। जब मैंने इसकी कहानी पहली बार सुनी तब से अब तक यह मेरे लिए एक रोमांचकारी अनुभव रहा ! इस सीरिज़ को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए मैं और ज्यादा   इंतजार नहीं कर सकता। ”

निर्माता जोड़ी राज और डीके ने कहा ” हर फिल्म या सीरिज़ के साथ अपने आप को बेहतर करने के लिए चुनौती देना ही हमेशा से ही हमारा उद्देश्य रहा है। यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट है और वास्तव मेंइसपर काम करके हमें परिश्रम का प्यारा फल मिला है। हमें शाहिद के रूप में एक परफेक्ट मैच मिला! इस सीरिज़ के लिए वह हमेशा से ही हमारे लिए पहली पसंद रहे हैं। इसलिए तुरंत हमने उसे साइन कर लिया जब से हमने पहली बार इस पर बात करी है उसपर हम अभी तक कायम हैं |

शाहिद देखने के साथ साथ काम करने के लिए भी एक रोमांचकारी अभिनेता है! जिस तीव्रता के साथ उन्होंने अपनी भूमिका निभाई है वह बहुत ही अद्भुत है। लंबे समय से हम अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ हम काम करते आ रहे है और आने वाले समय में हम हर सीरिज़ के साथ अधिक ज़िम्मेदारी महसूस करते हैं। वे बेहतरीन सहयोगी रहे हैं। और हम इस सीरिज़ को बनाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते! ”

इस सीरिज़ में शामिल होनेवाले कलाकारों के संदर्भ में जल्द ही एक घोषणा होगी।

इस नये सीरिज़ से प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्में शामिल होंगी। इनमें सोरारई पोटरूवीसी यू सूननिशब्दमहलाल लव स्टोरीमिडल क्लास मेलोडीज़मारभीमसेना नालमहाराजामाने नंबर 13, पेंगुइनलॉसूफीयम सुआतययूमपोनमागल वंधलफ्रेंच बिरियानीगुलाबो सीताबोशकुंतला देवीकुली नं 1, दुर्गामतीछलांग,आदि शामिल है। अमेज़न की भारतीय ओरिजनल सीरिज़जैसे कि बंदिश बॅंडिट्सतांडवब्रीद: इंटू द शॅडोसपाताल लोकद फर्गॉटन आर्मी – आज़ादी के लिएफोर मोर शॉट्स प्लीज़ एस और एस 2, द फॅमिली मॅनमिर्ज़ापुर एस और एस 2, इनसाइड एज एस और एस 2, और  मेड इन हेवेन भी शामिल हैं पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अमेज़न द्वारा सबसे लोकप्रिय सीरिज़ जैसे की बोरैटटॉम क्लैन्सी की  जैक रयानद बॉयज़हंटर्स,  फ्लीबैगऔर द मार्वलस मिसेज मैसेल भी हैं । यह भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के सभी अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए उपलब्ध है। इसके अलावाइसमें  हिंदीमराठीगुजरातीतमिलतेलुगूकन्नड़मलयालमपंजाबी और बंगाली में शीर्षक भी शामिल हैं।

About Manish Mathur