अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन पर इन रोमांटिक मूवीज को फ्री में देखकर अपने वैलेंटाइन मंथ का जश्न मनाइये

Editor-Rashmi Sharma

 जयपुर 03 फरवरी 2021  – फरवरी महीना अपने साथ प्यार और रोमांस का मौसम लाता है और हमें याद दिलाता है कि हम अपने प्रियजनों को कितना चाहते हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन के पास प्यार के जादू को जगाने और आपको भावनाओं से भरने के लिये रोमांटिक मूवीज की एक कतार है।

आपके घर पर आपकी डेट नाइट्स के लिये हम कुछ रोमांटिक मूवीज की लिस्ट दे रहे हैं-

1) सूफीयुम सुजातायुम– यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म अपने विशुद्ध संगीत और बेहतरीन परफॉर्मेंसेज से सभी रोमांस प्रेमियों को गदगद कर देगी। इस फिल्म का लेखन और निर्देशन नारानीपुझा शनावास ने किया है और इसका निर्माण विजय बाबू ने अपने बैनर फ्राइडे फिल्म हाउस के तले किया है। इसमें जयसूर्या, अदिती राव हैदरी, देव मोहन और सिद्दीक की प्रमुख भूमिकाएं हैं। यह म्यूजिकल लव स्टोरी सुजाता के इर्द-गिर्द है, जो अपने प्यार को छोड़कर दुबई के एक एनआरआई से शादी करती है, पारिवारिक दबाव के कारण। 10 साल बाद उसे एक कॉल आता है और स्थिति बदल जाती है। क्या सुजाता को अपना प्यार वापस मिलेगा? उसकी प्रेम कहानी को जानने के लिये आपको यह रोमांटिक ड्रामा जरूर देखना चाहिये।

 2) सीयू सून- साल 2020 की इस भारतीय मलयाली-भाषी कंप्यूटर स्क्रीन लव स्टोरी का लेखन और निर्देशन महेश नारायणन ने किया है। यह फिल्म कंप्यूटर स्क्रीन के परिदृश्य में है और इसमें फहाद फासिल, रोशन मैथ्यू और दर्शना राजेंद्रन की मुख्य भूमिकाओं के साथ साइजू कुरूप, अमाल्डा लिज़ और माला पार्वती के सपोर्टिंग रोल्स हैं। कहानी जिम्मी के इर्द-गिर्द है, जो एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट पर अनु से मिलता है और उसके साथ शादी करने का फैसला करता है। जिम्मी की माँ उसके कजिन केविन को अनु की जानकारी निकालने के लिये कहती है। अब केविन अपने कजिन की मंगेतर की खोज करता है, जो बिना कोई निशानी छोड़े गायब हो गई है और केविन का सामना उसके गहरे और चौंकाने वाले रहस्यों से होता है। इन रहस्यों को जानने के लिये आपको यह फिल्म देखनी चाहिये।

3) मिडिल क्लास मेलोडीज- अपने मूड को हल्का कीजिये और भावनात्मक रूप से जोड़ने वाली यह ड्रामा-कॉमेडी देखिये, जिसका निर्देशन पहली बार के निर्देशक विनोद अनंतोजू ने किया है, जिन्होंने इसे जनार्धन पसुमारथि के साथ लिखा है। इसमें आनंद देवराकोंडा और वर्षा बोल्लम्मा की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह एक नौजवान की कहानी है, जो एक होटल का मालिक बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिये पास के एक शहर में जाता है। यह कहानी प्रासंगिक और मनोरंजक होने के साथ-साथ आपको जोश और भावनाओं से भर देगी।

4) भीमासेना नालामहाराजा- यह फिल्म प्यार और परिवार की परफेक्ट तरीके से गढ़ी गई एक उम्दा कहानी है। यह मूड को हल्का करने और तनाव को कम करने के लिये एक परफेक्ट मूवी है। इसका निर्देशन कार्तिक सारागुर और निर्माण पुष्करा मल्लिकार्जुनैया, रक्षित शेट्टी और हेमंत एम. राव ने किया है। इसमें अरविंद अय्यर और आरोही नारायण की मुख्य भूमिकाएं और प्रियंका, आद्या और अच्युत कुमार की महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। इस मूवी में एक कुक के प्यार, नुकसान और दोस्ती की चटपटी यात्रा है। जब उसकी जिन्दगी में बुरा वक्त आता है, तब वह अपना बचाव कैसे करता है और अंत को अच्छा कैसे बनाता है, यह देखना रोचक होगा। अगर आप थोड़ा प्यार, थोड़ी खुशी और थोड़ी एकरसता देखने के मूड में हैं, तो यह फिल्म आपके लिये सर्वश्रेष्ठ होगी।

5) कूली नंबर 1 इस रोमांटिक कॉमेडी को देखने से पहले हंसकर लोटपोट होने के लिये तैयार हो जाइये, जिसका निर्देशन डेविड धवन और निर्माण वाशु भगनानी ने किया है। इसमें वरूण धवन और सारा अली खान की मुख्य भूमिकाएं हैं और परेश रावल का सपोर्टिंग रोल है। यह फिल्म एक पंडित के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अमीर बिजनेसमैन से बदला लेने के लिये उसकी बेटी की शादी राजा से करवा देता है। राजा एक कूली है, और एक बिजनेसमैन होने का नाटक करता है। एक झूठ को छिपाने के लिये दूसरा झूठ बोला जाता है और हालात हाथ से निकलने लगते हैं। डायलॉग डिलीवरी की टाइमिंग और एक फ्रेम में कई अलग किरदारों का तालमेल इसे देखने लायक बनाता है।

About Manish Mathur