गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में नये प्रोडक्‍ट्स के लॉन्‍च के साथ अपनी एसेंशियल रेंज की श्रेणी का विस्‍तार किया

Editor-Ravi Mudgal 

जयपुर 15 फरवरी 2021 – वर्ष 2021 में भारत के प्रवेश के साथ, गोदरेज इंटेरियो – जो भारत का अग्रणी फर्नीचर समाधान ब्रांड है – ने अपने प्रोडक्‍ट्स की एसेंशियल रेंज के साथ आकर्षक ऑफर्स लॉन्‍च किया। लॉन्‍च किये गये इन नये उत्‍पादों में ‘जेनेसिस’ शामिल है, जो कई बेडरूम सेट की सीरीज – एल्‍यूरा, एस्‍ट्रा, आर्केडिया, कैसाब्‍लैंका है। और ब्रांड के सोफा सेट्स की विस्‍तृत रेंज में नवीनतम  ‘फ्लाइट’ रेंज को शामिल किया गया है। ये उत्‍पाद इस वर्ष होम फर्नीचर की भारी मांग पूरी करेंगे और ग्राहकों के लिए अधिक मुनाफे वाला सौदा साबित होंगे।

गोदरेज इंटेरियो ने इन उत्‍पादों को इसलिए डिजाइन व तैयार किया है, ताकि उपभोक्‍ता आशा, उम्‍मीद, खुशी और अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य के साथ नये वर्ष में प्रवेश के खास पलों का जश्‍न परिजनों और प्रियजनों के साथ मना सकें। अत्‍यावश्‍यक उत्‍पादों की ये रेंज, अच्‍छी क्‍वालिटी, डिजाइन एवं फंक्‍शनैलिटी के साथ आपकी बजट लायक है। फ्लाइट को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है ताकि लिविंग स्‍पेस को अधिक सुखद बनाया जा सके। यह 3-सीटर, 2-सीटर और 1-सीटर और 1-सीटर चेज लाउंज में उपलब्‍ध है ताकि लोग अपने घरों से आराम से काम कर सकें। इसी तरह, बेडरूम सेट के रेंज, एल्‍यूरा, एस्‍ट्रा, आर्केडिया और कैसाब्‍लैंका विशिष्‍ट और स्‍टायलिश रेंज वाले हैं, जिनसे आधुनिक शहरी घरों की शोभा बढ़ जायेगी। किंग और क्‍वीन दोनों ही आकारों में उपलब्‍ध, बेड्स में उपयोगकर्ताओं के लिए एक लेज (किनारा) दिया गया है जहां व्‍यक्तिगत एसेसरीज रखे जा सकते हैं या बहुमूल्‍य सामानों को प्रदर्शित किया जा सकता है। 3-सीटर सोफा की शुरुआती कीमत 25,000 रु. है, जबकि क्‍वीन साइज बेड्स की शुरुआती कीमत मात्र 22,900 रु. है।

होम फर्नीचर और किचेन फर्नीचर सामग्रियों में ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स हैं। गोदरेज इंटेरियो ने अपने ग्राहकों को अपने आनंदायक नये शुरुआती सेल के जरिए अनूठी पेशकश की है जिससे ग्राहकों को होम फर्नीचर एवं किचेन्‍स पर 25 प्रतिशत तक की छूट, और गद्दों (मैट्रेसेज) पर 10 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

गोदरेज इंटेरियो के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (बी2सी), श्री सुबोध मेहता ने बताया, ”पिछले वर्ष की अपूर्व घटनाओं के घटित होने के चलते ग्राहकों की सोच में आये बदलाव ने किफायतीपन (अफोर्डेबिलिटी) को और अधिक प्रासंगिक बना दिया है। गोदरेज इंटेरियो, ग्राहकों की आवश्‍यकताओं का ख्‍याल रखते हुए अनेक नवीनताएं लाने पर लगातार कार्य करता रहता है। एसेंशियल रेंज में हाल में शामिल की गयी रेंजेज इसका प्रमाण हैं। हमारे उत्‍पादों की एसेंशियल रेंज, अच्‍छे तरह के डिजाइन किये गये, फंक्‍शनल होम फर्निशिंग्‍स हैं, जो मोल लायक हैं। प्रोडक्‍ट्स की यह रेंज हमारी नव वर्ष योजनाओं का अभिन्‍न हिस्‍सा है।

About Patrika Jagat