H’ness CB350 ने 10,000 युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया

Editor-Manish Mathur

जयपुर 10 फरवरी 2021  – होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने आज ऐलान किया है कि इसने भारत में H’ness CB350 की 10,000 युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। पिछले साल 21 अक्टूबर को डिलीवरी शुरू करने के बाद होण्डा ने मात्र 3 महीनों में यह उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।

इस उपलब्धि पर बात करते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘ H’ness CB350 के आधुनिक क्लासिक डिज़ाइन, आधुनिक फीचर्स, रिफाइनमेन्ट और बिल्ट गुणवत्ता और सबसे महत्वपूर्ण- एक्ज़हाॅस्ट नोट के लिए शानदार रोर- के चलते उपभोक्ता इसे खूब पसंद कर रहे हैं। सीमित बिगविंग नेटवर्क के साथ हम बहुत कम समय में 10,000 युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर चुके हैं और कई सीमाओं को पार करते हुए नगरों में मजबूती से स्थापित हो रहे हैं। हम उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं जिन्होंने ब्राण्ड होण्डा में अपना भरोसा बनाए रखा है। हम इसके लिए इंतज़ार अवधि कम करने हेतु निरंतर प्रयास कर रहे हैं और साथ ही ज़्यादा से ज़्यादा नगरों में तेज़ी से अपने बिगविंग नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं ताकि हम बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं प्रदान कर सकें।’’

H’ness CB350 राइडरों के मन में एक गर्जन
मिड-साइज़ 350-500 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में भव्य शुरूआत करते हुए होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने 30 सितम्बर 2020 को H’ness CB350 का ग्लोबल लाॅन्च किया। प्रसिद्ध सीबी डीएनए के साथ H’ness CB350 9 नए पेटेंट्स और अपने वर्ग में पहली बार पेश किए गए 5 फीचर्स के साथ राइडरों को उत्साहित करती है।

वेरिएन्ट डीएलएक्स डीएलएक्स प्रो
कलर पे्रशियस रैड मैटेलिक पर्ल नाईट स्टार ब्लैक विद स्पीयर सिल्वर मैटेलिक
पर्ल नाईट स्टार ब्लैक एथलेटिक ब्लू मैटेलिक विद वर्चुअस व्हाईट
मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक विद मैट मैसिव ग्रे मैटेलिक
कीमत रु 1.86 लाख (एक्स-शोरूम, पूर्ण भारत) रु 1.92 लाख (एक्स-शोरूम, पूर्ण भारत)

H’ness CB350 के लिए एक्सक्लुज़िव एक्सेसरीज़ की रेंज
10 नई आॅप्शनल एक्सेसरीज़, जो H’ness CB350 को स्टाइलिश और आकर्षक बनाकर राइडिंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करती हैं। इस सूची में साईड स्टैण्ड किट, फ्रंट फोर्क बुक किट, सपोर्ट पाईप ए, सपोर्ट पाईप बी, ब्राउन सीट सैट, ब्लैक सीट सेट, टैंक सेंटर आदि शामिल हैं। प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उपलब्ध ये एक्सेसरीज़ गुणवत्ता के सख्त मानकों क अनुरूप हैं और होण्डा के पहले से निर्धारित गुणवत्ता के विश्वस्तरीय मानकों पर खरी उतरती हैं। ये एक्सेसरीज़ H’ness CB350 के दोनों वेरिएन्ट्स डीएलएक्स और डीएलएक्स प्रो के लिए उपलब्ध हैं।

भारत में होण्डा का एक्सक्लुज़िव बिगविंग नेटवर्क
प्रीमियम मोटरसाइकल उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा 2व्हीलर्स इंडिया तेज़ी से देश भर में अपने बिगविंग नेटवर्क का विस्तार कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बड़े शहरों में होण्डा के प्रीमियम मोटरसाइकल रीटेल फोर्मेट का नेतृत्व बिगविंग टाॅपलाईन द्वारा तथा अन्य मांग केन्द्रों में बिगविंग द्वारा किया जाता है। मार्की होण्डा बिगविंग टाॅपलाईन होण्डा की प्रीमियम मोटरसाइकलों की सम्पूर्ण रेंज पेश करते हैं जिनमें नई शानदार H’ness CB350 से लेकर, 2020 CBR1000RR-R फायरब्लेडए 2020 CBR1000RR-R फायरब्लेड SP और एडवेंचर टूरर 2020 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स तक शामिल हैं; बिगविंग होण्डा के मिड-साइज़ मोटरसाइकल प्रशंसकों को खूब लुभा रही है।

2019 में अपने पहले बिगविंग के उद्घाटन से शुरूआत करने के बाद, वर्तमान में भारत में होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया के 5 बिगविंग टाॅपलाईन (गुरूग्राम, बैंगलोर, मुंबई, कोचीन, इंदौर) और 18 बिगविंग (भिलाई, बरेली, जबलपुर, सहारनपुर, कोयम्बटूर, ईरोडे, अहमदाबाद (2), रायपुर, जयपुर, त्रिवेन्दरम, गाज़ियाबाद, रांची, हैदराबाद, लुधियाना, सिलीगुडी, ठाणे और वड़ोदरा) हैं। आने वाले समय में मार्च 2021 के अंत तक होण्डा देश भर में अपने बिगविंग आउटलेट्स की संख्या को 50 तक बढ़ाएगी।

उपभोक्ता होण्डा की बिगविंग वेबसाईट-www.HondaBigWing.in से अपनी पसंदीदा H’ness CB350 की बुकिंग कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए समर्पित नंबर 9958223388 पर ‘मिस्ड काॅल’ दें।

About Manish Mathur