‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग के लिए जैकलीन फर्नांडीज हुई राजस्थान रवाना

Editor-Manish Mathur

जयपुर 17 फरवरी 2021 – जैकलीन फर्नांडीज ने राजस्थान में फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ का शूटिंग शेड्यूल शुरू कर दिया है। यह फिल्म के लिए उनका पहला शूट शेड्यूल है और सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई स्टोरी इस बात का सबूत है कि अभिनेत्री की शूटिंग ज़ोर-शोर से चल रही है।

जैकलीन सुबह की फ्लाइट से अपनी टीम के साथ राजस्थान के लिए रवाना हो गयी हैं। ऐसे में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट पोस्ट किया है।

https://instagram.com/stories/jacquelinef143/2510742481068791686?utm_source=ig_story_item_share&igshid=1tmaoaz80sgt3

जैकी इस फ़िल्म में हाउसफुल 2 और 3 के बाद अपने सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। उनके पास इस वक़्त 4 बिग बजट फिल्में हैं और एक के बाद एक शूट के साथ उनका शूटिंग शेड्यूल फूल-पैक है। जैकलीन जनवरी के पूरे महीने के दौरान भूत पुलिस और सर्कस की शूटिंग में व्यस्त थीं।

जैकी अपनी आगामी फ़िल्मों में उद्योग के बड़े नामों के साथ कुछ दमदार फिल्मों के जरिये अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी। उनकी बिग बजट फिल्मों में, रोहित शेट्टी का निर्देशन में बनी सर्कस है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी, साथ ही वह सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में, सलमान खान के साथ किक 2 और हाल ही में घोषित बच्चन पांडे में दिखाई देंगी।

About Manish Mathur