खूबसूरत मॉडल्स रैंप पर राजस्थानी राजसी और रजवाड़ी छठा बिखेरेंगी

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 04 फरवरी 2021 – पूरे भारत में अपनी जगह बना चूका राजस्थान के सबसे बड़े फैशन उत्सव जयपुर कॉट्योर शो अपने 1०वें सीजन के साथ लौट रहा है। फैशन, ग्लैमर और टैलेंट को मंच प्रदान करता आ रहा ये आयोजन इस साल और भव्य होने जा रहा है। अपने एक्सटेंशन के तहत ये शो जोधपुर स्थित मरूगढ़ में 7 फरवरी को आयोजित हो रहा है। फैशन शो में राजस्थान के अलग-अलग शहरों से आई खूबसूरत मॉडल्स रैंप पर जोधपुरी राजसी और रजवाड़ी छठा बिखेरती नजर आएंगी। इस दौरान मोदी यूनिवर्सिटी और अपैक्स यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स भी शो में हिस्सा लेकर फैशन की बारीकियां सीखेंगे।
कार्यक्रम में फैशन इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे दिखेंगे जिनमें फेस ऑफ़ जोधपुर कॉट्योर शो स्वाति जांगिड़, बॉलीवुड एक्ट्रेस चार्वी तान्या दत्ता और मिस सुपरानेशनल 2018 अदिति हुंडिया खास होंगे। मेकअप आर्टिस्ट्स कुंजल रावल और हिमांशी रावल द्वारा नायाब परिधानों के साथ 2021 के अपकमिंग हेयरडूज़ और रॉयल मेकअप्स ट्रेंड्स भी लॉन्च किए जाएंगेइस दौरान डिज़ाइनर्स में डूंगरी बाय मून बोहरा, रिवायत जोधपुर बाय निखिल मेहता, इंडस प्राइड फैशंस बाय योगेश जजरा, डीपी अभिषेक त्रिवेदी, एजिजे ज्वेलरी बाय अजय सिंह, निर्वान बाय वंदना और निरुपमा और वूवन थ्रेड्स बाय हर्षद पाहुजा अपनी कारीगिरी प्रस्तुत करेंगे।

जोधपुर कॉट्योर शो के डायरेक्टर अजय सिंह राव और गौरव गौड़ ने बताया कि क्लासिक मेकअप स्टूडियो की ओर से आयोजित हो रहे लोकप्रिय फैशन जलसा जोधपुर कॉट्योर शो में इस साल जोधपुर की कारीगिरी, हस्तकला और ट्रडिशन को शोकेस करने की पूरी तैयारी है। रजन एम्प्लीफायर द्वारा सह संचालित, पिंच पिक्चर्स द्वारा सह प्रायोजक इस कार्यक्रम में हमने राजस्थान के अलग अलग शहरों से डिज़ाइनर्स, मॉडल्स को मंच प्रदान करने के साथ प्रधान मंत्री मोदी जी की वॉकल फॉर लोकल को पूरी सहमति दिखाई है। साथ ही पिछले साल आई आपदा से उभरते हुए राजस्थान के कौशल और कारीगिरी को उभारने की कोशिश की है। चूंकि अभी भी कोरोना पूरी तरह से नहीं गया है इसके लिए कार्यक्रम में सभी के लिए मास्क अनिवार्य होगा। साथ ही सोशल डिस्टन्सिंग के साथ ही आयोजन स्थल में सैनीटाइज़ेशन और सरकार द्वारा दिए गए नियमों का पूर्ण पालना की जाएगी।

About Manish Mathur