दो पक्षों में पथराव, गाड़ियों के शीशे तोड़े, तनाव भारी पुलिस की तैनात, 6 लोगों को लिया हिरासत में

Editor-Manish Mathur

जयपुर 14 फरवरी 2021  – मोती डूंगरी थाना अंतर्गत गौतम हॉस्पिटल के नजदीक गली में शनिवार देर रात को दो पक्षों में कहासुनी के बाद पथराव हो गया। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा, लेकिन तनाव को देखते हुए अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने उत्पात मचाने के मामले में दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में लिया।

वहीं स्थानीय विधायक रफीक मोहम्मद भी मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों से शांति की अपील की। पुलिस ने तनाव की स्थिति को देखते हुए क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया। प्राथमिक जानकारी के अनुसार कुछ युवक गली में स्कूटर लेकर खड़े थे और बातचीत कर रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के युवक ने खड़े रहने पर टोका। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और बात बढऩे पर दोनों तरफ से पथराव हो गया। पथराव में गली में खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। कुछ लोगों के चोट भी लगी है।

देर रात तक पुलिस शांति व्यवस्था और झगड़े के कारणों का पता करने में जुटी थी। झगड़े में जमकर पत्थर और ईंट फेंकी गई। इससे सड़क पर ईंट और पत्थर हो गए। एक बार तो दोनों पक्ष पुलिस के सामने भी झगड़ रहे थे। लेकिन पुलिस ने सख्ती की तब दोनों तरफ के लोग घरों में भाग गए। इससे गली में सन्नाटा पसर गई। पुलिस ने बताया कि दोनों तरफ के लोगों को पकड़ा है। लेकिन अभी दोनों पक्ष में किसी की तरफ से रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

About Manish Mathur